नई दिल्ली : डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य ने आरोप लगाया कि विपक्षी दल किसानों के कंधे पर रखकर बंदूक चला रहे हैं, मौर्य वृन्दावन के पर्यटन सुविधा केंद्र में आयोजित एक कार्यक्रम में 300 करोड़ से अधिक की लागत की परियोजनाओं के लोकार्पण एवं शिलान्यास करने के लिए पहुंचे थे.

मौर्य ने कहा, ‘‘किसान हमारे अन्नदाता हैं, उन्हें किसी के बहकावे में आने की जरूरत नहीं है, उन्हें आश्वस्त हो जाना चाहिए कि एमएसपी या मंडी की व्यवस्था खत्म नहीं की जाएगी.’’

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

मौर्य ने कहा, कि ‘‘विपक्षी दल किसानों के कंधे पर रखकर बंदूक चला रहे हैं,’’ डिप्टी CM ने मथुरा में 336,88 करोड़ की लागत से एक भवन निर्माण, नौ पुल व 44 सड़कों के निर्माण की 29 सपरियोजनाओं का लोकार्पण एवं 25 का शिलान्यास किया.

मौर्य ने कहा कि वर्ष 2017 में राज्य में भाजपा की सरकार बनने से लेकर अब तक मथुरा जनपद में 265,34 करोड़ रुपए की लागत से 834 परियोजनाओं पर काम हुआ है.

किसानों ने दिल्ली-यूपी सीमा पर चिल्ला बॉर्डर का रास्ता खोल दिया है, किसान कुछ दिनों से यहां पर प्रदर्शन कर रहे थे और रास्ते को जाम कर रखा था, जिसके चलते आवागमन ठप था.

किसानों का कहना है कि कृषि मंत्री और राजनाथ सिंह से मुलाकात के बाद उन्होंने ये कदम उठाया है, जानकारी के अनुसार किसानों की ओर से चिल्ला बॉर्डर खोले जाने के बाद वहां पर यातायात सुचारू हो गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here