नई दिल्ली : गृह मंत्री अनिल देशमुख पर लगे वसूली के आरोपों के बाद संजय राउत ने राज्यपास भगत सिंह कोश्यारी पर बीजेपी नेताओं की खातिरदारी का आरोप लगाया है, राउत ने कहा कि गवर्नर साहब बहुत बिज़ी हैं, उनके पास हमसे मिलने का वक्त नहीं है.

संजय राउत ने कहा देशमुख ने खुद कहा है कि मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह ने वसूली के जो आरोप उनपर लगाए हैं, उसकी जांच होनी चाहिए, इससे दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा, राउत ने कहा कि महाराष्ट्र में न्याय प्रक्रिया बहुत पार्दर्शी है.

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

संजय राउत ने कहा गवर्नर साहब से मिलने के लिए हम टाइम क्यों मांगेगे, गवर्नर साहब इतने बीजी हैं कि उनके यहां बीजेपी के नेताओं का आना जाना और खाना पीना सब चल रहा है, अनिल देशमुख के इस्तीफे के सवाल पर संजय राउत ने कहा कि मुझे लगता है इसकी कोई जरूरत नहीं है.

बता दें कि विवादों में घिरे गृह मंत्री अनिल देशमुख ने अपने ऊपर लग रहे आरोपों को लेकर बयान जारी किया है, अनिल देशमुख ने इस बाबत सीएम ठाकरे को चिट्ठी लिखी है, चिट्ठी में देशमुख ने कहा है कि मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह ने उनपर वसूली के जो आरोप लगाए हैं.

उन सभी आरोपों की जांच कराई जाए, जब आरोपों की जांच होगी तो दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा, अनिल देशमुख ने अपनी चिट्ठी में लिखा है कि अगर सीएम जांच के आदेश देते हैं तो मैं इसका स्वागत करूंगा, बीजेपी लगातार गृह मंत्री देशमुख के इस्तीफे की मांग कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here