नई दिल्ली : किसान आंदोलन के बीच बीजेपी के प्रदेश महामंत्री और रामगंजमंडी के विधायक मदन दिलावर आंदोलन को लेकर विवादित बयान दिया है, बीजेपी नेता दिलावर ने आरोप लगाया है कि किसान आंदोलन में बैठे किसान हर रोज चिकन बिरयानी सहित अन्य लजीज खानों की पार्टियां कर रहे हैं.

इससे बर्ड फ्लू का खतरा लगातार बढ़ता जा रहा है, देश में बर्ड फ्लू फैलाने में इस किसान आंदोलन का बड़ा हाथ है, यही नहीं बीजेपी नेता दिलावर ने किसान आंदोलन में शामिल लोगों में आतंकवा’दियों के छुपे होने का भी अंदेशा जताया.

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

बीजेपी नेता ने सरकार से मांग की है कि इतनी बड़ी संख्या में डेरा जमाए बैठे आंदोलनकारियों को अब सरकार को सड़क से उठा देना चाहिए नहीं तो बर्ड फ्लू जैसी घातक बीमारी फैलाने में यह किसानों का तथाकथित आंदोलन देश में बड़ा संकट पैदा कर देगा.

दिल्ली में एक महीने से ज्यादा समय से अपनी मांगों के समर्थन में आंदोलन कर रहे किसानों के साथ सरकार लगातार वार्ता कर समस्या को सुलझाने का प्रयास कर रही है.

लेकिन इस बीच बीजेपी नेता मदन दिलावर का यह विवादित बयान राजनीति को गर्माने वाला है, मदन दिलावर का यह बयान सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है.

बीजेपी नेता मदन दिलावर के बयान की किसान नेताओं ने कड़े शब्दों में निंदा की है, इन नेताओं ने मदन दिलावर पर सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने का आरोप भी लगाया है.

अखिल भारतीय किसान महासभा के प्रदेश उपाध्यक्ष दुलीचंद बोरदा ने मदन दिलावर द्वारा दिए गए बयान पर पलटवार किया है, बोरदा ने कहा कि मदन दिलावर और बीजेपी नेता किसान आंदोलन को शुरू से ही बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं.

अलोकतांत्रिक तरीके के बयानबाजी करके किसान आंदोलन को खत्म करने की कोशिश की जा रही है, लेकिन आंदोलन पर बीजेपी नेताओं की बयानबाजी का असर पड़ने वाला नहीं है, किसान आंदोलन से तभी उठेगा जब तक उसकी मांग पूरी नहीं होगी.

बोरदा ने मदन दिलावर पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उनका जनाधार लगातार खत्म होता जा रहा है, ऐसे में वह सिर्फ ऐसी बयानबाजी करके सुर्खियां बटोरने की कोशिश करते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here