शमशाद रज़ा अंसारी

यूपी के फिरोजाबाद के थाना उत्तर क्षेत्र स्थित सर्राफा बाजार में दुकान पर काम कर रहे युवक को उसके मौसेरे भाई ने ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगा दी। दिनदहाड़े वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। गंभीर हालत में जहां से उसे आगरा के लिए रेफर कर दिया गया है। 

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

बस स्टैंड गली नंबर 2 निवासी राकेश 40 वर्ष पुत्र विजय सिंह आभूषणों पर नक्काशी का काम करता है। उसकी सर्राफा चौक में दुकान है। वह मंगलवार को दुकान पर काम कर रहा था। लोगों की माने तो उसी दौरान उसकी मौसी का लड़का रोबिन वहां आया। वह संतोष नगर का रहने वाला है। उसने राकेश को ज्वलनशील पदार्थ डाल कर जिंदा आग के हवाले कर दिया। अपने आप को बचाने के लिए वह गली में भागा तो उसे देखकर लोगों के होश उड़ गए और मार्केट में अफरा—तफरी मच गई। कुछ लोगों ने आगे आकर आग बुझाने का काम किया जबकि कुछ मूक दर्शक बने रहे।

Posted by HIND NEWS on Tuesday, August 18, 2020

घायल स्वर्णकार राकेश के परिवारजनों ने बताया उसके मौसेरे भाई रोबिन की पत्नी कुछ ने कुछ दिन पूर्व फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। रॉबिन का कहना है राकेश के कारण ही उसकी पत्नी ने आत्महत्या की। परिवारीजनों का मानना है इसी कारण रोबिन ने घटना को अंजाम दिया। इस मामले में एसपी ग्रामीण ने बताया कि जानकारी मिली है कि व्यापारी को उसके ही मौसेरे भाई रोबिन ने ही थिनर डालकर जलाया है। उसके विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here