शमशाद रज़ा अंसारी

ग़ाज़ियाबाद सिख गुरुद्वारा प्रबन्धक कमेटी प्रधान सरदार मंजीत सिंह, गुरुद्वारा साहिब इंदिरापुरम व खालसा हेल्प द्वारा इंदिरापुरम में केम्प लगा कर लोगों को कोरोना वायरस से बचने के लिए शारीरिक प्रतिरोध क्षमता बढ़ाने की दवाईयां बाँटी। जिनमें विटामिन सी, विटामिन डी, मल्टीविटामिन व कैल्शियम की दवाईयां वितरण की गयीं।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

गुरद्वारा प्रबंधक के प्रधान गुरुप्रीत सिंह ने बतया कि जब से लॉक डाउन हुआ है तब से अब तक गुरुद्वारा सिंह सभा इंदिरापुरम खालसा हेल्प के नेतृत्व में दिल्ली एनसीआर के सभी क्षेत्रों में हर वर्ग समुदय के लोगो को बिना सरकारी मदद के भोजन व कच्चा राशन जिसमे तेल, मसाले, आटा, चावल, दाल, घी, नमक, साबुन, सेंटीज़र और मास्क का वितरण किया जा रहा है। गुरुप्रीत सिंह ने बताया कि आर्थिक रूप से जो कमजोर हैं उनको एलपीजी गैस का सिलेंडर भी मुहैया कराया गया है तथा लोगों को आवश्यकता के अनुसार आर्थिक मदद भी की गई है। देश के निवासियों से अपील है कि लोगों की अधिक से अधिक मदद पहुंचाने के लिए हमारे हेल्पलाइन नंबर 9097041313 पर संपर्क करें।

इस अवसर पर जगदीश्वर सिंह ,कपिल सूरी, सुरजीत सिंह मोंगा , सतनाम सिंह सक्कु , सुरजीत सिंह सग्गू , इंदर खुराना ,महेंद्र सिंह सोढ़ी ,जसवीर सिंह रेखी , जसवंत सिंह , सरबजीत सिंह घई , कुलजीत सिंह लक्की आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here