Urdu

Epaper Urdu

YouTube

Facebook

Twitter

Mobile App

Home भारत ग़ाज़ियाबाद: प्रियंका से घबरा गयी है मोदी और योगी सरकार: डॉली शर्मा

ग़ाज़ियाबाद: प्रियंका से घबरा गयी है मोदी और योगी सरकार: डॉली शर्मा

शमशाद रज़ा अंसारी

सरकार ने कांग्रेस नेता प्रियंका गाँधी वाड्रा से दिल्ली में सरकारी बँगले को खाली करने को कहा है। आवास और शहरी मामलो के मंत्रालय की ओर से 1 महीने यानि 1 अगस्त 2020 तक की महौलत दी गई है। प्रियंका वर्षो से लोधी स्टेट के बंगला नंबर 35 में रह रही थी। मंत्रालय की ओर से जारी नोटिस में कहा गया है कि यदि प्रियंका गाँधी पहली अगस्त तक इस बंगले को खाली नहीं करती हैं तो उन्हें जुर्माना भी देना होगा। इस मामले को लेकर कांग्रेसियों में रोष व्याप्त है। सोशल साइट्स पर कोंग्रेसियो ने मोदी सरकार  को जमकर कोसा है।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

ग़ाज़ियाबाद से पूर्व लोकसभा प्रत्याशी डॉली शर्मा ने हमलावर रूप में कहा कि मोदी सरकार प्रियंका गाँधी को सरकारी बंगले से निकल सकती है,लेकिन जनता के दिल से नहीं निकाल सकती। डॉली का कहना है कि उत्तर प्रदेश में प्रियंका गाँधी वाड्रा के जनाधार से केंद्र कि मोदी सरकार व उत्तर प्रदेश कि योगी सरकार घबरा गई है। डॉली ने आरोप लगाया कि प्रियंका गाँधी इंदिरा गाँधी की पोती हैं। वह इन ओछी राजनीतिक हरकतो से घबराने वाली नहीं हैं। उनकी रगों में उस गाँधी परिवार का खून दौड़ रहा है,जिसने देश की सेवा में अपने प्राणो की आहुति दे दी लेकिन देश की अखंडता और एकता पर आंच नही आने दी। आज ऐसे स्वतंत्रता सेनानी की बेटी के साथ मोदी सरकार क्या कर रही है? देश की जनता इसे देख रही है। कांग्रेस के एक एक कार्यकर्ता का घर प्रियंका गाँधी का घर है। वह जब चाहे जहाँ चाहे रह सकती हैं। लेकिन इस पूरे प्रकरण में मोदी सरकार ने ओछी राजनीती का परिचय दिया है। प्रियंका गाँधी वाड्रा के एक ट्वीट से पूरी सरकार हिल जाती है। 

उत्तर प्रदेश में प्रियंका गाँधी के जनाधार को देख कर केंद्र एवं प्रदेश सरकार में बौखलाहट साफ दिखाई दे रही  है। जनसेवा करने पर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष को जेल भेज दिया जाता है। कांग्रेसी कार्यकर्ताओ पर फर्जी मुकदमे दर्ज करवाए जा रहे हैं। लेकिन कांग्रेस का एक एक कार्यकर्ता कभी जनता की आवाज उठाने से पीछे नहीं हटेगा, चाहे उसके लिए एक बार नहीं सौ बार जेल जाना पड़े।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

अलीगढ़ : कीर्ति हॉस्पिटल का कारनामा, हॉस्पिटल में चूहों का आतंक, 1 दिन की नवजात शिशु को खा गए चूहे

अलीगढ़ (यूपी) :  अलीगढ़ के अतरौली थाना क्षेत्र के कीर्ति अस्पताल में लापरवाही का मामला, 22 तारीख को पैदा हुई बच्ची की...

मेरठ में शादी समारोह में कोरोना नियमों का उल्लंघन करने पर पहला मुकदमा दर्ज, दूल्हा-दुल्हन के पिता नामजद

मेरठ (यूपी) : शादी समारोह में कोरोना के नियमों का पालन नहीं करने पर मेरठ में पहला मुकदमा लालकुर्ती थाने में दर्ज...

पंचायत चुनाव में ताकत झोंकेगी BJP, बोले सुनील बंसल- ‘पदाधिकारी-कार्यकर्ताओं की पत्नियां नहीं लड़ सकेंगी चुनाव’

गोरखपुर (यूपी) : UP में पंचायत चुनाव से पहले BJP के प्रदेश संगठन सुनील बंसल ने क्षेत्र के नए पदाधिकारियों के परिचयात्मक...

लेख : लव-जिहाद के नाम पर BJP सरकारें जनता की तवज्जोह असल मुद्दों से हटाना चाहती हैं : कलीमुल हफ़ीज़

प्यार किया कोई चोरी नहीं की’, ‘प्यार किया नहीं जाता हो जाता है’, ‘प्यार किया तो डरना क्या’ ये और इस तरह...

पहलवान बजरंग के साथ शादी के बंधन में बंधेंगी रेसलर संगीता फोगाट

नई दिल्ली : महिला रेसलर संगीता फोगाट की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं, संगीता फोगाट की शादी भारत के नंबर...