शमशाद रज़ा अंसारी

लखनऊ में प्रदर्शन कर रहे यूपी कांग्रेस अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के चेयरमैन शाहनवाज आलम के साथ एक अन्य की गिरफ्तारी का कांग्रेस कमेटी के पूर्व महानगर अध्यक्ष नरेंद्र भारद्वाज ने विरोध किया है। कांग्रेस के पूर्व महानगर अध्यक्ष नरेन्द्र भारद्वाज ने योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि यूपी की योगी आदित्यनाथ की सरकार दूसरी पार्टियों की आवाज दबा सकती है,कांग्रेस पार्टी की नहीं।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

उन्होंने कहा कि भाजपा की योगी आदित्यनाथ सरकार उत्तर प्रदेश पुलिस को दमन का औजार बनाकर भले ही दूसरी पार्टियों की आवाज उठाने से रोक सकती है, कांग्रेस पार्टी को नहीं। नरेन्द्र भारद्वाज ने कहा कि कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता जनता के मुद्दों पर आवाज उठाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

उन्होंने कहा कि पहले फर्जी आरोपों को लेकर हमारे प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू  को गिरफ्तार कर चार हफ्तों के लिए जेल में रखा। पुलिसिया कार्रवाई दमनकारी और अलोकतांत्रिक है। अब तो कांग्रेस के सिपाही पुलिस की लाठियों और फर्जी मुकदमों से भी डरने वाले नही हैं। जहाँ एक तरफ कोरोना महामारी के कारण पूरा प्रदेश अस्त व्यस्त है, वहीँ दूसरी तरफ डीज़ल और पेट्रोल के दामों की वजह से मध्यम वर्गीय लोगो की कमर टूट चुकी है। कांग्रेस ऐसे ही हमेशा जरुरतमंद लोगो के लिए आवाज उठाती रहेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here