पटना (बिहार) : तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में सबसे मुनाफे का व्यवसाय शराब बेचना बन गया है, उन्होंने सीएम नीतीश को प्रदेळ का सबसे बड़ा शराब माफिया होने का भी आरोप लगाया है.

तेजस्वी ने कहा कि मंत्री रामसूरत राय के स्कूल में शराब की बरामदगी हुई, उनके भाई शराब के कारोबार में संलिप्त हैं, लेकिन मंत्री पर कोई कार्रवाई नहीं हुई, आरजेडी नेता ने मंत्री राय को तत्काल बर्खास्त करने की मांग की.

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में सबसे बड़ा शराब माफिया कोई है तो वो नीतीश कुमार हैं, उन्होंने नीतीश कुमार को लाचार, मजबूर, थका हुआ सीएम बताते हुए कहा कि देश में ऐसा लाचार सीएम कोई नहीं है.

तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश मंत्रिमंडल में कई ऐसे मंत्री हैं जो शराब का धंधा करते हैं लेकिन किसी पर कार्रवाई नहीं होती, आखिर इनको संरक्षण क्यों दिया जा रहा है, बिहार में 64 प्रतिशत मंत्री दागी हैं, जिनपर गंभीर आरोप हैं.

विपक्ष के नेता ने कहा कि बिहार में आज सबसे मुनाफे का व्यवसाय शराब बेचने का काम बन गया है, उन्होंने कहा कि 20 हजार करोड़ का समानांतर बाजार बन गया है.

तेजस्वी यादव ने कहा कि पूर्व पुलिस महानिदेशक ने यह कहा था कि थाने में शराब की बिक्री होती है, उन्होंने कहा कि इससे पहले हमने ही नीतीश कुमार का भी बिहार के सबसे बड़े शराब माफिया के साथ फोटो रिलीज किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here