नई दिल्ली : कांग्रेस पार्टी में जारी अंदरुनी कलह के बीच पार्टी की वर्किंग कमेटी की बैठक हुई, बैठक में जहां नेताओं की ओर से जल्द आंतरिक चुनाव करने की अपील की गई.

सीएम अशोक गहलोत बागियों पर भड़क गए, अशोक गहलोत ने कहा कि चुनाव की इतनी जल्दी क्यों हैं, क्या नेताओं को सोनिया गांधी के नेतृत्व पर भरोसा नहीं है?

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में अशोक गहलोत ने कहा कि आज किसान आंदोलन, महंगाई, अर्थव्यवस्था जैसे कई मसले चल रहे हैं, ऐसे में इनपर फोकस करना जरूरी है.

संगठन के चुनाव बाद में भी कराए जा सकते हैं, जल्द संगठन का चुनाव कराने वालों को गहलोत ने कहा कि क्या उन्हें सोनिया गांधी के नेतृत्व पर भरोसा नहीं है.

आपको बता दें कि कांग्रेस में संगठन चुनाव को लेकर पहले भी कई नेता सोनिया गांधी को चिट्ठी लिख चुके हैं, सूत्रों की मानें तो इन्हीं में से एक आनंद शर्मा ने ही बैठक में संगठन चुनाव का मसला उठाया.

राहुल गांधी की ओर से कहा गया कि पार्टी को जल्द ही इसका शेड्यूल निकालना चाहिए, क्योंकि कई और मुद्दे भी अहम हैं.

बैठक में ही ये बात सामने आई है कि कांग्रेस मई महीने में आंतरिक चुनाव करा सकती है, यानी पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव होने के बाद ही अध्यक्ष पद का चुनाव कांग्रेस कराएगी.

कांग्रेस की वर्किंग कमेटी की बैठक में किसान आंदोलन, वैक्सीनेशन, चैट विवाद पर जांच की मांग से जुड़े प्रस्ताव पास किए गए हैं.

साथ ही जल्द ही संगठन का चुनाव तय करने की बात हुई है, शुक्रवार की बैठक में तय हुआ है कि कांग्रेस पार्टी लगातार जिला और ब्लॉक स्तर पर कृषि कानून के खिलाफ प्रदर्शन जारी रखेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here