नई दिल्ली : जन्माष्टमी के पावन अवसर पर कृष्ण महामंत्र के खूबसूरत ट्रैक के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के बाद, जेजस्ट म्यूजिक अब एक अन्य लव सॉन्ग के साथ तैयार है जिसका शीर्षक ‘लव यू ते दूजा सॉरी’ है और आज गाने का टीज़र रिलीज़ कर दिया गया है।

जेजस्ट म्यूजिक ने अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा,”Get ready for our newest single #LoveYouTeDujaSorry! @iamofficialayush & @aliya_hamidi are coming to show us the real mantra to have the loveliest relationship. Song coming out tomorrow! ♥️

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

@Ullumanati @anupkumar.in @navgeet_kaur_wama_ @mayankthaparofficial @jackkybhagnani @jjustmusicofficial

JjustMusic #LoveYouTeDujaSorry”

टीज़र की शुरुआत एक लड़के से होती है जो खुशी से सातवें आसमान पर है लेकिन अपनी डेट के लिए थोड़ा लेट हो जाने के कारण चिंता में भी है और डांस करते हुए अपनी गर्लफ्रेंड को समझाने की कोशिश कर रहा है। वही, टीज़र का अंत लड़की के नखरों के साथ होता है जो लास्ट में अपने बॉयफ्रेंड को शॉपिंग बैग थमा देती है।

इस मधुर रोमांटिक गीत में शानदार संगीत है, जो निश्चित रूप से आपकी प्लेलिस्ट में जगह बना लेगा। हम जानते हैं कि इस नई धुन को सुनने के बाद अब हर कोई रिलीज की तारीख का इंतजार कर रहा है। ऐसे में बता दें कि यह गाना कल रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

जेजस्ट के मालिक अभिनेता-निर्माता जैकी भगनानी है और उन्हें सिर्फ संगीत की भाषा समझ आती है। यह ट्रैक आपको खुशहाल रिश्ते का असली मंत्र समझाने के लिए बस एक दिन की दूरी पर है!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here