नई दिल्लीः आम आदमी पार्टी के बाग़ी विधायक और दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा भाजपा में शामिल हो गए। उन्होंने भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी की मौजूदगी में भाजपा का दामन थामा। बता दें कि कपिल मिश्रा लंबे समय से आम आदमी पार्टी से नाराज़ चल रहे थे, वे सोशल मीडिया पर अपनी ही पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल के ख़िलाफ भी ख़ूब ज़हर उगलते रहे हैं। इतना ही नहीं कपिल मिश्रा सोशल मीडिया के सहारे सांप्रदायिकता फैलाने में भी कोई कमी नहीं छोड़ी है।

अब भाजपा में आने के बाद सोशल मीडिया पर उनकी जमकर क्लास लगाई जा रही है। कांग्रेस नेता सचिन चौधरी ने कपिल मिश्रा का एक वीडियो ट्विट किया है जिसमें कपिल मिश्रा भाजपा पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी को बुरा भला कह रहे हैं। यह वीडियो दिल्ली विधानसभा की है जिसमें कपिल मिश्रा ने पीएम मोदी और अमित शाह पर एक लड़की की जासूसी करने के आरोप लगाए हैं।

सचिन चौधरी ने ट्विट करते हुए तंज किया कि जो व्यक्ति प्रधानमंत्री जी के ऊपर इतने घटिया और घिनौने आरोप लगा रहा है उसको ही दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी पटका पहनाकर गले लगा रहे हैं, भाजपा की रीत बड़ी अच्छी है वैसे कोई भी बाहर कुकर्म करके आओ और भाजपा जॉइन करके गंगाजल की तरह निर्मल हो जाओ।

युवा एक्टिविस्ट अशरफ हुसैन ने टिप्पणी करते हुए लिखा कि ये आदमी BJP का विरोध करते करते आज BJP में शामिल हो गया, ये उसकी तब की वीडियो है जब ये आम आदमी पार्टी में था, सुनिए कैसे BJP को ललकार रहा है, दरअस्ल कपिल मिश्रा आम आदमी पार्टी में रहते हुए भाजपा पर जमकर निशाना लगाते थे, लेकिन अरविंद केजरीवाल से नाराज़गी के चलते उन्हें मंत्री पद भी गंवाना पड़ा और फिर उसी भाजपा का दामन थामना पड़ा जिस पर वे अक्सर हमलावर रहते थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here