नई दिल्ली : कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा शुक्रवार को दूसरी बार की जांच में भी कोरोना पॉजिटिव पाये गये जिसके बाद उन्हें मणिपाल अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है।

मुख्यमंत्री ने एक ट्वीट में कहा कि बुखार के परीक्षण के बाद वह दूसरी बार कोविड पॉजिटिव पाये गये हैं। पिछले कुछ दिनों के दौरान जो लोग उनके संपर्क में आए हैं वे सभी अपना परीक्षण करायें और होम आइसोलेशन में रहें।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

उपमुख्यमंत्री अश्वथनारायण, राष्ट्रीय भाजपा महासचिव सी. टी. रवि और पूर्व मुख्यमंत्री एच.डी. कुमारस्वामी ने उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की।

मुख्यमंत्री कार्यालय ने एक बयान में बताया है कि श्री येदियुरप्पा को रमैया मेमोरियल अस्पताल से मणिपाल अस्पताल में स्थानांतरित किया जाएगा जहां उन्हें पहले भर्ती कराया गया था। बुखार होने के बाद, उन्हें रमैया अस्पताल में चेकअप के लिए ले जाया गया था जहां उनकी कोविड जांच की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। अब उन्हें फिर मणिपाल अस्पताल में स्थानांतरित किया जा रहा है।

मुख्यमंत्री ने शुक्रवार सुबह अपने निवास पर कोविड-19 की स्थिति पर एक आपात बैठक की थी जिसमें स्वास्थ्य मंत्री के. सुधाकर और बीबीएमपी आयुक्त गौरव गुप्ता भी उपस्थित थे। श्री येदियुरप्पा ने 12 मार्च को कोविड-19 वैक्सीन की पहली खुराक ली थी। वह इससे पहले वह अगस्त 2020 में भी कोरोना पॉजिटिव हुए थे।

उन्हें दो अगस्त को मणिपाल अस्पताल में भर्ती कराया गया था और जांच रिपोर्ट निगेटिव आने बाद 10 अगस्त को उन्हें छुट्टी दे दी गई थी।

येदियुरप्पा उपचुनावों के लिए प्रचार कर रहे हैं और गुरुवार तक प्रचार अभियान पर थे। वह पिछले तीन दिन से बुखार और थकान की शिकायत कर रहे थे।

येदियुरप्पा के परिवार के सदस्य, मंत्रिमंडल के सहयोगी, उनके निजी कर्मचारी और उनके संपर्क में रहे नौकरशाहों को तुरंत स्वयं को होम आइसोलेशन हाेने और परीक्षण कराने की सलाह दी गयी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here