लखनऊ (यूपी) : किसान आंदोलन के प्रति मोदी सरकार के रवैए पर तीखी प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त करते हुए अखिलेश यादव ने BJP पर निशाना साधते हुए कहा कि किसानों को आतंकवादी कहकर अपमानित करना BJP का निकृष्टतम रूप है.

अखिलेश यादव ने रविवार सुबह ट्वीट कर किसान आंदोलन पर BJP को घेरते हुए कहा कि किसानों को आतंकवादी कहकर अपमानित करना BJP का निकृष्टतम रूप है.

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

ये अमीरों की पक्षधर BJP का खेती-खेत, छोटा-बड़ा व्यापार, दुकानदारी, सड़क, परिवहन सब कुछ, बड़े लोगों को गिरवी रखने का षड्यंत्र है, अगर BJP के अनुसार किसान आतंकवादी हैं तो भाजपाई उनका उगाया न खाने की कसम खाएं.

अखिलेश यादव ने कहा कि BJP सरकार की कृषि विरोधी नीतियों के चलते देश का किसान समुदाय आंदोलित और आक्रोशित है, अन्नदाताओं की मांगों पर सकारात्मक रूख अपनाने के बजाय उन पर आंसू गैस के गोले दागना, ठंडे पानी की बौछार करना और लाठियां चलाना घोर निंदनीय है.

साथ ही उन्‍होंने कहा कि लगभग 70 प्रतिशत भारत कृषि पर निर्भर है, फिर भी अपने ही देश में BJP ने किसानों को बेगाना बना दिया है, उनकी आय दोगुनी करने, उनकी फसल के उत्पादन लागत का डेढ़ गुना देने जैसे वायदे BJP सरकार की जुमलेबाजी बनकर रह गए हैं.

अखिलेश यादव ने कहा कि शांतिपूर्ण अहिंसात्मक प्रदर्शन करना लोकतंत्र में लोगों का संवैधानिक अधिकार है, लेकिन BJP सरकार तो किसानों की बात सुनने के बजाय अपनी हठधर्मी पर जमी है, किसानों का यह उत्पीड़न BJP को भारी पड़ेगा.

ब्यूरो रिपोर्ट, लखनऊ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here