नई दिल्ली : महाराष्ट्र के पंढरपुर से विधायक भारत भालके का शुक्रवार देर रात पुणे के रूबी हॉल अस्पताल में निधन हो गया, भालके कुछ समय से कोविड-19 संक्रमित थे, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

बताया जा रहा है कि इलाज के दौरान ही भालके को निमोनिया हो गया था, जिसके बाद उनकी हालत और भी ज्यादा बिगड़ने लगी थी, डॉ लगातार उनकी सेहत पर नजर बनाए हुए थे लेकिन देर रात करीब 12 बजे उनका निधन हो गया.

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

कोविड-19 का संक्रमण देश में तेजी से बढ़ रहा है, अहमद पटेल के बाद अब भारत भालके का भी कोविज-19 के चलते निधन हो गया.

बता दें कि भालके को सांस लेने में तकलीफ होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था, भालके की जांच के दौरान वह कोरोना सं​क्रमित पाए गए थे, इसके बाद उनका कोरोना का इलाज शुरू किया गया था.

भालके को इलाज के दौरान ही उन्हें निमोनिया हो गया, जिसके बाद उनकी हालत और भी ज्यादा बिगड़ गई, बता दें कि इलाज के दौरान शुक्रवार रात करीब 12 बजे उन्होंने अंतिम सांस ली.

भालके की राजनीतिक सफर काफी दिलचस्प रहा, जायंट किलर के नाम अपनी पहचान बना चुके भालके ने साल 2009 में उस वक्त हर किसी को हैरान कर दिया जब उन्होंने डिप्टी सीएम रहे विजयसिंह मोहिते पाटील को पंढरपुर की सीट से हरा दिया.

इसके बाद साल 2014 में भारत कांग्रेस के टिकट पर पंढरपुर सीट से जीते, इसके बाद साल 2019 में एनसीपी में शामिल होने के बाद तीसरी बार इस सीट से विधायक बने.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here