नई दिल्ली : दिल्ली के कैबिनेट मंत्री गोपाल राय ने आज बाबरपुर विधानसभा में चल रहे विकास कार्य को लेकर एमसीडी. के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की।

बैठक के बाद राय ने बताया कि तिकोना पार्क में बन रहे मिनी स्टेडियम के निर्माण कार्य को लेकर लगातार शिकायतें मिल रही थीं। वहां की आरडब्लूए और अन्य लोगों ने निर्माण में घटिया सामाग्री के इस्तेमाल और नियमानुसार कार्य न करने की शिकायतें भेजीं थीं।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

शिकायतों को देखते हुए गोपाल राय ने आदेश दिया कि अनियमितता को ध्यान में रखते हुए वहां के कार्य पर थर्ड पार्टी से जांच कराने के आदेश दिए।

बैठक के दौरान एमसीडी के अधिकारियों ने बताया कि निर्माण कार्य में अनियमितता को देखते हुए एम.सी.डी. पहले ही ठेकेदार को दो नोटिस भेज चुकी है,

जिस पर ठेकेदार द्वारा अमल नहीं किया गया है। कैबिनेट मंत्री ने आदेश दिया कि उस पर तुरंत अमल करवाया जाए और इसकी भी जांच की जाए कि ठेकेदार नोटिस मिलने के बाद भी कैसे गलत रूप से अभी तक काम कर रहा है।

राय ने एमसीडी के अधिकारियों को निर्देश दिया कि वे आरडब्लूए के साथ मीटिंग करें और उनके द्वारा स्टेडियम के निर्माण में घटिया सामग्री इस्तेमाल करने और अनियमितता से संबंधित आई शिकायतों को दूर करवाएं।

कैबिनेट मंत्री ने मिनी स्टेडियम के निर्माण कार्य के संदर्भ में अनियमितता को देखते हुए एमसीडी के अधिकारियों को थर्ड पार्टी से जांच कराने का भी आदेश दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here