नई दिल्ली : बंगाल में BJP अध्यक्ष पर हुए हमले को लेकर BJP नेता का ममता सरकार पर हमला, नरोत्तम मिश्रा ने ममता को ‘निर्ममता दीदी’ कह दिया.

उन्होंने कहा कि जिस तरह से वह हमले करवा रही हैं इस तरह का काम राजनीति में नहीं होता है, दुनिया की कोई ताकत अब ममता सरकार को जाने से नहीं रोक सकती, जनता ने मन बना लिया है.

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

मिश्रा ने कहा, ‘ममता दी हम लोगों को बाहरी मानती हैं और बांग्लादेश, पाक से घुसपैठ करने वालों को अपना मानती हैं, हमें बंगाल में होटल तक नहीं मिल रहा है.’

जावड़ेकर ने भी हमले की तीखी आलोचना की है, उन्होंने कहा, ‘कल BJP अध्यक्ष के काफिले पर जिस तरह से हमला हुआ, वो बहुत निंदनीय है.

गृह मंत्रालय ने रिपोर्ट मंगाई है लेकिन पश्चिम बंगाल सरकार ही ऐसा माहौल बना रही है, ये लोकतंत्र नहीं है, बाकी विपक्षी पार्टियां अब क्यों चुप हैं?’

देवाश्री चौधरी ने कहा, ‘ममता को संभालकर शब्दों का इस्तेमाल करना चाहिए, क्या गृह मंत्री और PM इस देश के नहीं हैं?

बंगाल किसी का नहीं बल्कि सबका है, यह देश का हिस्सा है,’ बता दें कि गुरुवार को जेपी के काफिले पर हमला हो गया था, इसके बाद नड्डा ने कहा था कि वह इसलिए बच गए क्योंकि बुलेट प्रूप गाड़ी में थे.

हमले के बाद एक सार्वजनिक रैली में ममता नड्डा पर बरस पड़ीं, उन्होंने कहा, ‘उनके पास कोई काम नहीं है, कई बार नड्डा, चड्ढा, फड्डा, भड्डा यहां आ जाते हैं.

जब कोई उनके पास सुनने वाला नहीं होता है तो नौटंकी शुरू कर देते हैं,’ ममता के इस बयान पर सोशल मीडिया पर लोगों ने नाराजगी भी जताई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here