नई दिल्ली : मऊ के बीएसपी विधायक मुख्तार अंसारी को यूपी पुलिस का काफिला पंजाब की रोपड़ जेल से बांदा जेल ले आया है, मुख्तार अंसारी बांदा जेल पहुंच चुके हैं और अब उन्हें 16 नंबर बैरक में रखा जाएगा.

बता दें, मंगलवार दोपहर पंजाब के रोपड़ जेल से मुख्तार को लेकर यूपी पुलिस का चला ये काफिला अब आखिरकार बांदा जेल पहुंच चुका है, लगातार चले इस काफिले को एक दो जगह रुकते हुए देखा गया.

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

रोपड़ जेल से निकलने के बाद लगातार 6 घंटे तक ये काफिला चला और फिर जेवर पेट्रोल पंप पर रुका, इस दौरान मुख्तार की एंबुलेंस को चारो तरफ से पुलिसवालों ने बंदूक तानकर घेरा.

मुख्तार का अब नया ठिकाना बांदा जेल की बैरक नंबर-15 होगा, जानकारी के मुताबिक, मुख्तार पहले भी इस बैरक में रह चुके हैं, वहीं, कारागार मंत्री जय कुमार ने इस मामले में बात करते हुए बताया कि मुख्तार को किसी भी तरीके की वीआईपी सुविधा नहीं दी जाएगी.

बांदा जेल में पहली बार ड्रोन कैमरे से निगरानी रखे जाने की बात सामने आ रही है, कहा जा रहा है कि बैरक नबंर-16 को पूरी तरह सीसीटीवी कैमरे से कवर किया गया है, इन लगे कैमरों के जरिए मुख्तार पर पूरी तरह नजर रखी जाएगी साथ ही उनके द्वारा हर गतिविधी पर अधिकारी निगरानी करेंगे.

इसके अलावा मुख्तार के बैरक और उसके सामने केवल वहीं जेल कर्मी जा सकेंगे जिन्होंने बॉडी वॉर्न कैमरा पहना होगा, साथ ही बताया जा रहा है कि इस मामले को देखते हुए बांदा जेल को 30 सुरक्षाकर्मी भी दिए गए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here