नई दिल्ली : नूह विधायक व उप नेता चौधरी आफताब अहमद ने बताया कि किसान को पानी की सख्त जरूरत है, बुवाई का समय है, लगातार मुख्यमंत्री से लेकर सभी सिंचाई विभाग के अधिकारियों से बातचीत व बैठक हुई है, पानी देने की कही थी, लेकिन अभी पानी नहीं आया है। आज उन्होंने कलींजर हेड पहुंचकर देखा है कि लगभग 300 सौ क्यूसेक पानी राजस्थान दिया जा रहा है।

चंडीगढ़ में आला अधिकारियों से तुरंत बात की है, पानी के लिए सख्ती से कहा है, और अगर पानी नहीं आया तो 24 अक्टूबर से धरना प्रदर्शन किसानों के साथ किया जाएगा, बीजेपी जजपा सरकार के अहंकार का जवाब देने का समय आ गया है।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

पीसीसी सदस्य चौधरी महताब अहमद भी किसानों के साथ वहां मौजूद थे उन्होंने कहा कि आज़ादी के बाद से आज तक मौजूदा बीजेपी सरकार से बड़ा किसान मजदूर विरोधी कोई नहीं है। ये सरकार की साज़िश है कि किसान मजदूर को निशाना बनाया जाए और बड़े सरमायादारो के हवाले किसान को किया जाए। बीजेपी सरकार पूंजीपतियों के लिए काम करती है। उन्होंने कहा कि चौधरी आफताब अहमद के नेतृत्व में किसानों के हितों लिए लगातार संघर्ष किया जा रहा है, संघर्ष रंग लाएगा। बता दें कि चौधरी आफताब अहमद लगातार किसानों के लिए सिंचाई के पानी के लिए संघर्ष कर रहे हैं, मुख्यमंत्री, एसीएस, एसई से उनकी बैठक हो चुकी है, अब धरना प्रदर्शन का ऐलान किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here