लखनऊ (यूपी) : केंद्रीय जल शक्ति राज्यमंत्री रतन लाल कटारिया ने आगरा में किसानों के मुद्दे पर राहुल गांधी पर हमला किया है, राहुल गांधी ने कहा था कि सरकार आते ही तीनों किसान बिल रद्द कर दिए जाएंगे.

कटारिया ने कहा कि न नौ मन तेल होगा, न राधा नाचेगी, राहुल गांधी क्या बोलते हैं, यह समझ से परे है, सदन में जिस तरह से राहुल गांधी ने चर्चा के दौरान बातें की वह बड़ी अजीब हैं.

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

इनके नाना सहित परिवार के तमाम सदस्य देश को अपने हिसाब से चलाते रहे हैं, अब जब एक चाय वाले का बेटा प्रधानमंत्री पद की जिम्मेदारी संभाल रहा है तो इन लोगों को हजम नहीं हो रहा है.

कटारिया ने कहा कि जब किसान बिल आए थे तो कांग्रेस के जो नेता विदेश में चले गए थे, वही कुछ दिनों बाद आकर किसान आंदोलन का चेहरा बनने की कोशिश करने लगे, उन्‍होंने कहा कि स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट पीएम मोदी लागू कर रहे हैं.

किसान हित में सबसे ज्यादा कार्य प्रधानमंत्री मोदी ने किए हैं, किसान हित में लगातार बड़े बड़े फैसले लिए गए हैं, इसी वजह से विपक्ष बौखलाया हुआ है.

कटारिया ने कहा कि राहुल गांधी और सोनिया गांधी किसानों के हितैषी नहीं है, देश इस बात को समझता है और जिस तरह कांग्रेस के नेता पीएम मोदी के बारे में उल्टी-सीधी बयानबाजी करते हैं, उसका जनता मुंहतोड़ जवाब चुनाव में देती है.

रतन लाल कटारिया ने कहा कि हरिद्वार कुंभ की व्यापक तैयारी की गई है, कुंभ के दौरान गंगा नदी में एक बूंद भी गंदा पानी नहीं गिरेगा.

उन्‍होंने यह भी कहा कि यमुना नदी की निर्मलता कायम रखने के लिए व्यापक स्तर पर रणनीति बनाई जा रही है, जल्द ही ताजमहल के पीछे यमुना में गिरने वाला नाला बंद किया जाएगा, एसटीपी के जरिए साफ पानी ही यमुना में आए इसके प्रबंध किए जाएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here