नई दिल्लीः बढ़ती बेरोजगारी और रोजगार के मुद्दों को लेकर कांग्रेस की तेज तर्रार नेता प्रियंका गांधी केन्द्र सरकार पर निशाना  साधा है। प्रियंका ने सवाल किया है कि देश का आम नागरिक भाजपा सरकार के शीर्ष नेताओं से, वित्त मंत्री से इस भयंकर मंदी पर भी कुछ सुनना चाहता है। फैक्ट्रियां बंद हो रही हैं, नौकरियाँ खत्म हो रही हैं, लेकिन सरकार के लोगों का मुंह नहीं खुल रहा। क्यों?

बता दें कि 2014 में भाजपा ने वादा किया था कि हर साल दो करोड़ युवाओं को रोजगार दिया जाएगा, लेकिन केन्द्र सरकार रोजगार के अवसर पैदा करने में अभी तक नाकाम रही है, दूसरी बार केन्द्र की सत्ता में आने के बाद अब देश पर आर्थिक मंदी का संकट मंडरा रहा है। लेकिन सरकार की तरफ से अभी तक रोजगार देने की कोई ठोस पहल नहीं हो पाई है।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

प्रियंका गांधी ने भाजपा के विवादित विधायक कुलदीप सेंगर के उन्नाव में लगे रक्षा बंधन के हॉर्डिंग्स को लेकर भी भाजपा को घेरा है। उन्होंने कहा है कि CBI ने रिपोर्ट दे दी। सुप्रीम कोर्ट ने फटकार लगा दी, लेकिन भाजपा वालों के दिल में अभी भी बलात्कार के आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर का वास है। भाजपा के बड़े नेताओं का फोटो भी उनके साथ है, क्या उनसे कोई टिप्पणी आएगी?

उन्होने मुजफ्फरनगर दंगो के आरोपी भाजपा विधायक संगीत सोम के ऊपर से दंगों के मामले वापस लेने वाली ख़बर को ट्विट करते हुए कहा कि कोर्ट-कचेहरी अब कुछ नहीं। भाजपा की है सरकार तो अपराधियों को डर काहे का? कुलदीप सिंह सेंगर को संरक्षण दिया जाएगा। संगीत सोम से मुकदमे हटा दिए जाएँगे। तो अपराधी डरेंगे कैसे?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here