नई दिल्ली : गुरुवार को तिमारपुर विधानसभा क्षेत्र के किशोर मार्किट में एक नए जनसुविधा परिसर की शुरुआत की गई है। इसका निर्माण विधायक दिलीप पाण्डेय के प्रयासों से किया गया। उनकी उपस्थिति में स्थानीय लोगों ने फीता काटकर इसका उद्घाटन किया।

दिलीप पाण्डेय ने बताया कि किशोर मार्किट में लंबे समय से शौचालय ब्लॉक की मांग की जा रही थी। इसे देखते हुए हमने जन सुविधा परिसर का निर्माण कार्य शुरू करवाया। परिसर बनने के बाद आज इसे जनता को सौंप दिया गया है।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

दिलीप पाण्डेय ने कहा कि लोगों की सुविधा का ख्याल रखना जनप्रतिनिधि का कर्तव्य है। उन्होंने लोगों से अपील की कि इस परिसर को साफ-सुथरा रखने में सभी लोग सहयोग करें। अगर यहां किसी तरह की दिक्कत आती है तो इसकी शिकायत उनसे करें।

लोगों की समस्याओं का तुरंत निदान किया जाएगा। इस दौरान दिलीप पाण्डेय ने बताया कि जल्द ही क्षेत्र के लोगों को मोहल्ला क्लीनिक मिलने वाला है, जिसका शुभारंभ संभवतः 2 से 3 सप्ताह में किया जाएगा।

वहीं तिमारपुर विधानसभा क्षेत्र के अम्बेडकर बस्ती में स्थानीय जनता द्वारा आयोजित स्वागत समारोह में विधायक दिलीप पाण्डेय शामिल हुए। इस कार्यक्रम के माध्यम से स्थानीय जनता ने अम्बेडकर बस्ती में सड़क, गालियां व नालियां बनवाने पर अपने लोकप्रिय विधायक दिलीप पाण्डेय का शुक्रिया अदा किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here