नई दिल्ली : राहुल गांधी ने तीनों नए कृषि बिलों को लेकर एक बार फिर मोदी सरकार पर निशाना साधा है, राहुल गांधी ने राष्ट्रपति से मुलाकात कर किसानों की समस्याओं पर बात की, राहुल गांधी ने कहा जो मोदी सरकार के खिलाफ बोलता है.

ये उन्हें आतंकी बताना शुरू कर देते हैं, राहुल ने कहा, अगर कल को आरआरएस के प्रमुख मोहन भागवत इस कानून के खिलाफ हो जाएंगे, तो उन्हें भी आतंकी बता दिया जाएगा.

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

किसान कानून को लेकर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मिलने पहुंचे राहुल गांधी ने बीजेपी की ओर से किसान आंदोलन में खालिस्तानी समर्थकों का हाथ होने के आरोप पर जवाब देते हुए कहा.

मोदी जी का एक ही लक्ष्य है और वो किसान-मजदूर समझ गया है, उनका लक्ष्य अपने अमीर दोस्तों को फायदा पहुंचाना है, जो भी मोदी के खिलाफ खड़े होते हैं वो उनके बारे में कुछ ना कुछ गलत बोलते रहते हैं.

राहुल गांधी ने कहा कि मैं पीएम को बताना चाहता हूं कि ये किसान तब तक घर वापस नहीं जाने वाले हैं, जब तक इन कृषि कानूनों को रद्द नहीं किया जाता.

सरकार को संसद का संयुक्त सत्र बुलाना चाहिए और इन कानूनों को वापस लेना चाहिए, किसान और मजदूरों के साथ विपक्षी दल खड़े हैं.

राहुल ने कहा ‘मैंने राष्ट्रपति से कहा कि ये कृषि कानून किसान विरोधी हैं, देश ने देखा कि किसान इन कानूनों के खिलाफ हैं,’ राहुल ने पूछा, ‘चीन अभी भी सीमा पर है, चीन ने भारत की हजारों किलोमीटर जमीन छीन ली है.

पीएम इसके बारे में क्यों नहीं बोलते, वह चुप क्यों हैं?’ राहुल ने कहा कि आपके पास एक अक्षम व्यक्ति है जो कुछ भी नहीं समझता है और 3 या 4 अन्य लोगों की ओर से एक सिस्टम चला रहा है जो सब कुछ समझते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here