नई दिल्ली : राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर निशाना साधा, मंगलवार को राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा कि महंगा पेट्रोल और बढ़ते दाम, जनता को लूटे सरकार खुलेआम, राहुल गांधी की ओर से लगातार दाम बढ़ोतरी के मसले पर सरकार को घेरा जा रहा है, आपको बता दें कि मंगलवार को भी पेट्रोल के दाम में बढ़ोतरी हुई, दिल्ली में पेट्रोल प्रति लीटर 11 पैसे महंगा हो कर 81,73 रुपये पर पहुंच गया है.

अगर पिछले एक हफ्ते के रिकॉर्ड को देखें तो हर रोज पेट्रोल के दाम में कुछ ना कुछ बढ़ोतरी की गई है, वहीं, पिछले दस दिनों में नौ बार पेट्रोल के दाम बढ़ाए गए, दिल्ली में पिछले दस दिनों में पेट्रोल करीब 1,30 रुपये महंगा हो गया, हालांकि, लंबे वक्त से डीजल के दामों में कोई बढ़ोतरी नहीं हुई है.

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

मंगलवार के आंकड़ों के मुताबिक, दिल्ली, कोलकाता, मुंबई और चेन्नई में पेट्रोल की कीमत बढ़कर 81,73 रुपये, 83,24 रुपये, 88,39 रुपये और 84,73 रुपये प्रति लीटर हो गई है, जबकि इन्हीं शहरों में डीजल की कीमत क्रमश: 73,56 रुपये, 77,06 रुपये, 80,11 रुपये और 78,86 रुपये प्रति लीटर है.

राहुल गांधी की ओर से लगातार कोरोना संकट और रोजगार के मसले पर मोदी सरकार को घेरा जा रहा है, कांग्रेस की ओर से बीते दिनों रोजगार से मसले पर ऑनलाइन कैंपेन भी चलाया गया, इससे पहले सोमवार को राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा था कि 1 नौकरी, 1000 बेरोजगार, क्या कर दिया देश का हाल. गौरतलब है कि राहुल गांधी की ओर पहले कोरोना को लेकर चेतावनी दी गई थी, बीते दिनों उन्होंने रोजगार के मसले पर सरकार को चेताया था, राहुल ने आरोप लगाया कि उनकी बात पर गौर ना करके सरकार गलती कर रही है.

रिपोर्ट सोर्स, पीटीआई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here