चेन्नई: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी तमिलनाडु के पश्चिमी इलाके से 23 से 25 जनवरी के बीच आगामी विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी के अभियान का शुभारंभ करेंगे। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के एस अलागिरी ने यहां गुरुवार को श्री गांधी के संभावित दौरे के कार्यक्रम की जानकारी देते हुए कहा कि वह (श्री गांधी) कोयम्बटूर, तिरुप्पुर, इरोड, करुर और डिंडीगुल जिलों में कई जन सभाओं को संबोधित करेंगे। श्री गांधी 23 जनवरी को नयी दिल्ली से कोयम्बटूर पहुंचेंगे।

राहुल गांधी के कोयम्बटूर स्थित चित्रा-कलपत्ति जंक्शन हवाई अड्डे पर पहुंचने के बाद उनका स्वागत किया जाएगा। बाद में उनके सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यम के प्रतिनिधियों के साथ मुलाकात की संभावना है। उसी दिन श्री गांधी का अविनाशी रोड और तिरुप्पुर में सार्वजनिक स्वागत किया जाएगा। श्री गांधी तिरुप्पुर कुमारन स्मारक स्तंभ पर पुष्पांजलि अर्पित करने के बाद औद्योगिक श्रमिकों के साथ बातचीत करेंगे। श्री गांधी तिरुप्पुर में ही रात्रि विश्राम करेंगे।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

राहुल गांधी का 24 जनवरी को इरोड में तीन स्थानों पर स्वागत किया जाएगा। बाद में वह बुनकरों से बातचीत करेंगे। कांगेयम में एक अन्य स्वागत समारोह में भाग लेने के बाद श्री गांधी धरापुरम में एक सभा को संबोधित करेंगे और वहीं रात्रि विश्राम भी करेंगे।

राहुल का 25 जनवरी को करुर में स्वागत किया जाएगा और बाद में वह किसानों के एक सम्मेलन को संबोधित करेंगे। डिंडीगुल में एक स्वागत समारोह में भाग लेने के बाद श्री गांधी मदुरै रवाना हो जायेंगे जहां शाम में वह विशेष विमान से दिल्ली रवाना हो जायेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here