नई दिल्ली : तिमारपुर विधायक क्षेत्र के वजीराबाद में मदर डेरी के पास सड़क के बीच मे जल बोर्ड का वॉल्व था, जिससे आने जाने वाले लोगों काफी समस्याएं होती है.

इस वॉल्व की वजह से कई सारे सड़क हादसे भी हुई। अपनी समस्या को लेकर स्थानीय लोगों ने विधायक दिलीप पाण्डेय से सम्पर्क किया।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

दिलीप पाण्डेय ने समस्या का संज्ञान लेते हुए तुरंत ही जल बोर्ड के अधिकरियों को निर्देशित किया कि मामले की जांच कर जल्द से जल्द कार्यवाही शुरू की जाए।

अधिकारियों ने मामले की जांच कर टेंडर लगवाकर काम शुरू कराया, जिसका उद्घाटन शनिवार को दिलीप पाण्डेय जी द्वारा किया गया।

वजीराबाद इलाके में रह रहे हजारों लोगों की समस्या को ध्यान में रखते हुए दिलीप पाण्डेय ने आज फिर से अधिकरियों को निर्देशित किया कि अगले 10 दिनों के अंदर यह पूरा किया जाए, जिससे लोगों को समस्या से राहत मिल सके।

 जल बोर्ड के अधिकारियों ने आश्वासन दिया कि अगले 10 दिनों के अंदर यह कार्य पूरी तरह से कम्प्लीट हो जाएगा।

इलाके की जनता को बधाई देते हुए दिलीप पाण्डेय ने कहा कि लॉकडाउन से पहले वजीराबाद में सिर्फ 7 प्रतिशत ही काम हुआ था, लेकिन आज लॉकडाउन के बाद इलाके में काम का आंकड़ा बढ़कर 35 प्रतिशत हो गया है।

यहां 20 सालों से रुके हुए गलियों व नालियों के निर्माण कार्य को पूरा कराया गया है। उन्होंने इलाके की जनता को आश्वासन देते हुए कहा कि आने वाली बरसात वजीराबाद के लोगों के लिए अच्छी साबित होगी।

उन्होंने कहा स्थानीय जनता, कार्यकर्ता और मुख्यमंत्री केजरीवाल के आशीर्वाद से आज इलाके में वॉल्व के पुननिर्माण का काम शुरू होने जा रहा है। इसके पूरा होने से यहां से आने जाने वाले हजारों लोगों खुद को सुरक्षित महसूस करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here