नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने पत्र लिख कर देवभूमि में आई प्राकृतिक आपदा के संबंध में राज्यसभा में अपना विचार रखने के लिए समय मांगा है।

उन्होंने इस संबंध में सेक्रेट्री जनरल, राज्य सभा को एक पत्र लिखा है और उनसे राज्यसभा में शून्यकाल के दौरान देव भूमि में आई प्राकृतिक आपदा के बाद उत्पन्न विकट परिस्थिति को लेकर अपने विचार रखने के लिए समय देने की अपील की है।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने पत्र में कहा है कि देवभूमि में आई प्राकृतिक आपदा में अब तक लगभग 32 लोगों की मौत हो चुकी है और सैकड़ों लोग अभी तक लापता है। यह बेहद ही दुखद क्षण है।

वहां रैनी में मोटर पुल के बह जाने के बाद से 13 गांवों का संपर्क टूट गया है। रैनी में आई प्राकृतिक जल सुनामी के कारण वहां के टनल में अभी भी काफी लोग फंसे हुए हैं। वहां पर अब तक 32 लोगों के शव निकाले जा चुके हैं और रेस्क्यू का कार्य चल रहा है, लेकिन इसे और तेज करने की आवश्यकता है।

देवभूमि में अलग-अलग राज्यों से आकर रहने वाले लोग फंसे हुए हैं। इस दुखद घटना में मरने वाले व्यक्तियों के परिजनों को और घायल लोगों के परिजनों को तत्काल आर्थिक मदद पहुंचाने की आवश्यकता है। इस विकट आपदा के बाद उत्पन्न कुछ विकट समस्याओं के संबंध में मुझे राज्यसभा में शून्यकाल के दौरान अपने विचार रखने का समय दिया जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here