नई दिल्ली : बीजेपी में शामिल होने के बाद सुवेंदु अधिकारी ने ममता सरकार पर निशाना साधा, अधिकारी ने कहा कि बंगाल की अर्थव्यवस्था खस्ताहाल हो गई है और अगर डूबते हुए बंगाल को बचाना है.

इस राज्य की बागडोर पीएम मोदी के हाथों में सौंपनी होगी, हाल ही में सुवेंदु अधिकारी ने पहले ममता सरकार से इस्तीफा दिया टीएमसी छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए हैं.

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

पश्चिमी मिदनापुर से सटे इलाकों को सुवेंदु अधिकारी का गढ़ कहा जाता है और पिछले कुछ महीनों से सुवेंदु के टीएमसी से नाराजगी की खबरें लगातार आ रही थीं.

अमित शाह ने कहा कि बंगाल की जनता ने तीन दशक तक कांग्रेस को मौका दिया, 27 साल कम्युनिस्ट पार्टी को और 10 साल ममता दीदी को दिया है.

शाह ने कहा कि 5 साल बीजेपी को मौका देकर देखिए हम बंगाल को ”सोनार बांग्ला” बना देंगे.

शाह ने कहा, “जब विधानसभा चुनाव का परिणाम आएगा तो बीजेपी 200 सीटों के साथ सरकार बनाएगी, टीएमसी के वरिष्ठ नेता पार्टी छोड़ रहे हैं, दीदी, बीजेपी पर पार्टी तोड़ने का आरोप लगाती है.

लेकिन मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि जब उन्होंने टीएमसी बनाने के लिए कांग्रेस छोड़ी, तो क्या ये पार्टी तोड़ना नहीं था, अभी तो ये शुरुआत है, चुनाव आने तक ममता दीदी अकेले रह जाएंगी.”

सुवेंदु अधिकारी के आरोपों पर पलटवार करते हुए बंगाल के पूर्व मंत्री मदन मित्रा ने कहा, ”मुझे बताया गया है कि सुवेंदु ने कहा कि पिछले 10 सालों में टीएमसी ने कुछ नहीं किया.

अगर टीएमसी ने कुछ नहीं किया तो वे खामोश क्यों रहे, ये दुर्भाग्यपूर्ण है, आज का दिन टीएमसी कार्यकर्ताओं के जश्न मनाने का दिन है, अब हमें वायरस से मुक्ति मिल गई है.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here