हापुड़ (यूपी) : परोपकार की भावना एक ईश्वर प्रदत्त आशीर्वाद है जो चुने हुए लोगों में पाया जाता है और इस भावना के लिए खुद को समर्पित करके, धनवान महान धर्मार्थ कार्य करते हैं। सद्भावना और परोपकार की भावना में, राष्ट्रीय मानव विकास फाउंडेशन ट्रस्ट के अध्यक्ष, मुहम्मद इमरान ने माजिदपुरा स्ट्रीट नंबर 9 में एक चिकित्सा केंद्र स्थापित करके एक उदाहरण पेश किया है। मोहम्मद इमरान द्वारा किए गए धर्मार्थ कार्यों की सराहना करते हुए, सीओ सिटी वाबे पांडे ने इसे एक स्वागत योग्य कदम बताया।

इस अवसर पर मोहम्मद इमरान ने कहा कि स्ट्रीट नंबर 9 में खोला गया स्वास्थ्य केंद्र लोगों को मुफ्त चिकित्सा सुविधा प्रदान करेगा, ताकि गरीब से गरीब व्यक्ति को भी इस स्थान पर इलाज मिल सके और पैसे की कमी के कारण किसी भी गरीब व्यक्ति का इलाज नहीं हो सके। वंचित नहीं है उन्होंने कहा कि हमने हमेशा आगे की पंक्ति में खड़े प्रत्येक व्यक्ति को बेहतर सेवाएं प्रदान करने का प्रयास किया है।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

हाजी सलीम, हाजी असलम तोदी, हाजी नईम, मुरसलीन, हाजी मस्तिक, हाजी इकबाल, ठेकेदार यूनिस, सलाउद्दीन पार्षद, मास्टर रामचंद्र, रणवीर सिंह सागर, इकबाल कुरैशी, हाजी साजिद, डॉ। अमीर, डॉ। गुलजार, डॉ। नासिर, हाजी , साजिद अली, हाजी साजिद परधान, गुलशन भाई, अरशद, इकबाल कुरैशी और अन्य उपस्थित थे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here