पटना बिहार : पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने राजद और कांग्रेस के विधायकों को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है, मांझी ने ट्वीट कर तेजस्वी यादव और कांग्रेस को टैग करते हुए दावा किया है कि बिहार में 2021 में कई सीटों पर उप चुनाव होंगे.

यह नौबत इस वजह से आएगी क्योंकि राजद और कांग्रेस के कई विधायक एनडीए में शामिल हो जाएंगे, मांझी ने कहा कि अगर राजद और कांग्रेस के विधायक हमारे साथ आएंगे तो बिहार में उप चुनाव तो होंगे ही.

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

मांझी ने इन चुनावों के लिए डेडलाइन भी तय कर दी है, उन्होंने कहा कि 14 जनवरी तक पता चल जाएगा कि बिहार में किन सीटों पर उपचुनाव होने हैं.

मांझी ने तेजस्वी यादव को जवाब देने के लिए ट्वीट किया है, तेजस्वी यादव ने राजद की समीक्षा बैठक में अपने विधायकों से कहा था कि तैयार रहिए 2021 में फिर से विधानसभा के चुनाव हो सकते हैं.

इसी पर पलटवार करते हुए मांझी ने कहा कि चुनाव तो होगा, लेकिन वह उप चुनाव होगा.

मांझी के उपचुनाव वाले बयान जय कुमार सिंह ने कहा कि मांझी जी की बात सौ प्रतिशत सही है, तेजस्वी यादव अपनी हार पचा नहीं पा रहे हैं और पार्टी में उनके खिलाफ विरोध भी बढ़ता जा रहा है.

इससे उनकी पार्टी के कई विधायक नाराज़ हैं और बहुत जल्द राजद का दामन छोड़ एनडीए के पाले में जा सकते हैं.

मांझी और एनडीए के नेताओं के बयान पर राजद के नेता शक्ति यादव ने कहा कि एक शब्द है खिसियानी बिल्ली खम्भा नोचे, खुद नीतीश कुमार और बीजेपी के लोगों में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर कोई बैठक तक नहीं हो पा रही है.

नीतीश कुमार को भी नहीं पता है कि मंत्रिमंडल का विस्तार कब होगा और दावा करते हैं कि राजद विधायक और कांग्रेस विधायक को तोड़ेगे, लेकिन अपने विधायकों पर नज़र रखिए कहीं अपना ही घर ना टूट जाए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here