नई दिल्ली : CM केजरीवाल ने कहा कि आप यूपी में 2022 का विधानसभा चुनाव लड़ेगी, यूपी के लोग भी दिल्ली की तरह मुफ्त बिजली, अच्छी शिक्षा और स्वास्थ्य सुविधाएं चाहते हैं, गंदी राजनीति और भ्रष्ट नेता, यूपी को प्रगति की राह पर चलने से रोक रहे हैं.

यूपी में स्वास्थ्य, शिक्षा और बिजली जैसी बुनियादी सुविधाओं का बुरा हाल है, उन्होंने कहा कि यूपी के लोगों ने हर पार्टी पर विश्वास करके उनको मौका दिया, लेकिन उन्होंने उनके पीठ में छुरा घोंपा, हर पार्टी की सरकार ने पिछली सरकार के भ्रष्टाचार का रिकॉर्ड तोड़ दिया.

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

आज यूपी की राजनीति में सही और साफ नियत की कमी है और यह केवल आप के पास है, इसी साफ नियत से हमने दिल्ली को बदलकर दिखाया है, दिल्ली के लोगों ने आप को एक मौका दिया था और आज बाकी पार्टियों को भूल चुके हैं.

‘आप’ CM केजरीवाल ने यूपी के लोगों से अपील करते हुए कहा कि आप भी एक मौका देकर देखिए, मैं यकीन दिलाता हूं कि आप भी बाकी पार्टियों को भूल जाएंगे.

CM केजरीवाल ने कहा कि हमने जन आंदोलन से पार्टी बनाई थी, हमने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि देश भर से लोगों का इतना प्यार और इतना विश्वास मिलेगा, इन 8 सालों में आपकी पार्टी ने दिल्ली में तीन बार सरकार बनाई है और पंजाब में मुख्य विपक्ष के रूप में उभर कर आई है.

लेकिन आज मैं एक महत्वपूर्ण ऐलान करने जा रहा हूं, आप आने वाले 2022 के विधानसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश में चुनाव लड़ेगी, दिल्ली में यूपी के बहुत भाई-बहन रहते हैं, जब से दिल्ली में आम आदमी पार्टी की तीसरी बार सरकार बनाई गई है.

दिल्ली में रहने वाले कई यूपी के लोग मेरे पास आए, यूपी से भी बहुत सारे लोग और बहुत सारे संगठन हमारे पास आ रहे हैं और कह रहे है कि हमें यूपी का चुनाव लड़ना चाहिए, जो आपने दिल्ली में सुविधाएं दी हैं.

वह सुविधाएं यूपी में रहने वाले हमारे भाई-बहनों को भी मिलना चाहिए, मैंने उनसे पूछा कि हमारी छोटी सी पार्टी है, यह कैसे करेगी? इस पर उन्होंने कहा कि यूपी की जनता इन पुरानी पार्टियों से बिल्कुल त्रस्त हो चुकी है, यूपी के लोग ही आगे आएंगे. आप के साथ जुड़ेंगे और यूपी को अपनी जागीर समझने इन वाले बड़े-बड़े नेताओं को हराएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here