दौराला टोल प्लाज़ा पर भाकियू (किसान सरकार) युवा महासचिव रिज़वान के साथ अभद्रता नहीं करेंगे बरदाश्त: पवन कश्यप


अबसार अली
दौराला/ मेरठ। भारतीय किसान यूनियन (किसान सरकार) के ज़िला मेरठ मंडल युवा महासचिव रिज़वान की टोलप्लाजा पर टोलकर्मियों से बहस हो गई। इस दौरान (किसान सरकार) के युवा महासचिव ने टोलकर्मियों पर बदसलूकी का आरोप लगाया और टोलप्लाजा पर धरने पर बैठ जाने की बात भी कही। दरअसल भारतीय किसान यूनियन (किसान सरकार) के ज़िला मेरठ मंडल के महासचिव रिज़वान टोल प्लाजा पर फास्टटैग लेन में चले गए थे और उनकी गाड़ी पर फास्टटैग नहीं लगा हुआ था। इसको लेकर उनकी टोलकर्मियों से बहस हो गयी थी। सीसीटीवी कैमरे में यह साफ दिखाई दे रहा है कि रिजवान को टोलकर्मी किस प्रकार से धक्का दे रहे हैं। इस घटना की सूचना जैसे ही किसानो को मिली वह टोल प्लाजा पहुंचकर प्रदर्शन की बात की और अनिश्चितकालीन धरना देने की बात कही।

भारतीय किसान यूनियन (किसान सरकार) के राष्टीय अध्यक्ष पवन कश्यप ने कहा कि टोल प्लाज़ा के टोलकर्मी पूरी गुंडई पर उतारू हैं, इन्हें एसा लगता है जैसे किसी बड़े बदमाश या पुलिस दोनों बलों का संरक्षण प्राप्त हो, और ये टोल प्लाज़ा के टोलकर्मी उनके ही शासनादेश पर ही चल रहे हों। भारतीय किसान यूनियन (किसान सरकार) के सिपाही के साथ अभद्रता करना उनकी ही तौहीन नहीं बल्कि यह पूरे संगठन की बदनामगी की बात है। टोल प्लाज़ा पर हुए इस अभद्रता को एनएचए को संग्यान लेना चाहिए।
भारतीय किसान यूनियन (किसान सरकार) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पवन कश्यप ने टोल प्लाज़ा पर धरने का आह्वान किया है कि वहां पर सभी किसान सरकार के सिपाही पहुंचे और धरना प्रदर्शन पर बैठें। जिससे कि यहां के प्रशासन के कान खुल सकें।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here