शमशाद रज़ा अंसारी


देश में लगे लॉक डाउन के चलते रोज़गार बन्द होने के कारण बहुत लोग आर्थिक तंगी से गुज़र रहे हैं। लोगों को खाने तक के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है। लॉक डाउन के दौरान काम की तलाश में निकला एक युवक लगभग दो हफ्ते गुज़र जाने के बाद भी घर वापस नही लौटा है। युवक की पत्नी तथा बच्चों का रो रो कर बुरा हाल है। युवक की पत्नी ने थाना सिहानी गेट में पति की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज़ कराई है।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App


नंदग्राम मकान नम्बर सी 1031 में पप्पू(38 वर्ष) अपनी पत्नी शालू तथा दो बच्चों के साथ किराये पर रहता है। पप्पू पुताई का काम करता है। लॉक डाउन के कारण पप्पू का काम भी बन्द हो गया। काम बन्द होने के कारण घर में आर्थिक तंगी हो गयी। घर का खर्च चलना दुश्वार हो गया तथा मकान का किराया भी चढ़ गया। जिस कारण पप्पू टेंशन में रहने लगा। घर की स्थिति से चिंताग्रस्त पप्पू 20 मई को घर से साइकिल लेकर अपनी पत्नी शालू से काम की तलाश में जाने की बात कह कर निकला।

उसके बाद से वह वापस नही लौटा। युवक की पत्नी ने बताया कि काम न होने के कारण उसके पति काफी दिनों से टेंशन में थे। लगभग दो हफ्ते पहले मुझसे कहा कि काम पर जा रहा हूँ और साइकिल लेकर निकल गये। उसके बाद से वापस नही आये। घर से निकलते समय युवक ने नीली टीशर्ट तथा लोअर पहना हुआ था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here