लखनऊ (यूपी) : सपा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर ती’खा प्र’हार किया, अखिलेश ने सांसद आजम खान के समर्थन में ट्वीट कर कहा कि योगी सरकार को सपा सांसद पर लगाये गए झूठे मुकदमे में हार मिलेगी.

अखिलेश यादव ने सोमवार को ट्वीट किया कि जिस प्रकार हाथ’रस कां’ड में योगी सरकार के झूठ की पोल खुली है, उससे यूपी में झूठे मुकदमों की कलई खुलनी शुरू हो गई है.

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

न्यायपालिका और लोकतंत्र में विश्वास रखते हुए हमें पूरा भरोसा है कि आजम खान साहब के खिलाफ झूठे मुकदमे में भी योगी सरकार को हार मिलेगी और उन्हें बहुत जल्द इंसाफ मिलेगा.

बता दें कि सांसद आजम खान इस समय सीतापुर जेल में बंद हैं और उन पर कई मुकदमे दर्ज हैं, इससे पहले रविवार को अखिलेश यादव ने कहा है कि निर्दोषों को फंसाना बीजेपी का एजेण्डा है, बीजेपी को विपक्षी नेताओं का उत्पीड़न करके खासतौर पर खुशी मिलती है.

वहीं रामपुर के डीएम आन्जनेय कुमार सिंह ने आजम खां को शस्त्र लाइसेंस सरेंडर करने के लिए सीतापुर जेल नोटिस भेजा है, उन्हें एक शस्त्र लाइसेंस सरेंडर करने के लिए एक माह का समय दिया गया है.

गौरतलब है कि योगी सरकार के सत्ता में आने के बाद से ही आजम खान पर ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी है, जहां एक ओर आजम खान को भू-माफिया घोषित किया गया.

वहीं जौहर यूनिवर्सिटी में किसानों की जमीन कब्‍जा करने का आरोप में करीब 27 किसानों ने आजम खान के ऊपर मुकदमे दर्ज करवाए, इसके अतिरिक्त यतीमखाना प्रकरण में लूटपाट और मकान तोड़ने के आरोप में भी दर्जन भर मुकदमे दर्ज हुए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here