नई दिल्ली : हरियाणा की नेता विद्या रानी ने कहा कि किसान आंदोलन हम नेताओं को चलाना है, किसानों की हर तरह से मदद करें, जो पैसा दे सकता है, वो पैसा दे, कुछ लोग शराब भी दे सकते हैं, विद्या रानी ने यह बयान रविवार को दिया था, बाद में इसका वीडियो वायरल हो गया.

विद्या देवी हरियाणा के जींद में कांग्रेस नेताओं से बातचीत कर रही थीं, इस दौरान उन्होंने कहा कि किसान आंदोलन तो खत्म हो गया था, लेकिन 26 जनवरी के बाद ये फिर मजबूती से खड़ा हुआ है.

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

अब हम लोगों को इस आंदोलन को आगे ले जाना है, ऐसे में आंदोलन कर रहे किसानों की हर तरह से मदद करनी चाहिए, जो सब्जी दे सकता है वो सब्जी दे, जो घी दे सकता है वो घी दे, पैसे से उनकी सहायता करनी चाहिए.

विद्या रानी जींद जिले के गांव दनोदा की रहने वाली हैं, वह कांग्रेस की टिकट पर 2014 और 2019 में नरवाना से विधानसभा चुनाव लड़ चुकी हैं.

दोनों ही बार उनकी हार हुई थी, केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी ने उनके बयान की निंदा की है, उन्होंने कहा कि कांग्रेस इस स्तर तक गिर गई है, यह दिखाता है कि किसानों का आंदोलन कांग्रेस के लिए क्या मायने रखता है.

प्रियंका गांधी सोमवार को बिजनौर पहुंचीं, यहां की फोटो के साथ उन्होंने मोदी सरकार के खिलाफ सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है, प्रियंका ने लिखा- भगवान का सौदा करता है, इंसान की कीमत क्या जाने, जो गन्ने की कीमत दे न सका, वो जान की कीमत क्या जाने.

चांदपुर की रामलीला ग्राउंड में हुई महापंचायत में प्रियंका ने कहा कि PM मोदी ने ऐसा कोई देश नहीं छोड़ा, जहां वे नहीं गए, मोदी चीन और पाकिस्तान जा सकते हैं, लेकिन घर से कुछ किलोमीटर दूर दिल्ली बॉर्डर पर बैठे किसानों से मिलने नहीं जा सकते.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here