नई दिल्लीः  जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्लाह ने कहा है कि हमें मिटाने की ताकत सिर्फ अल्लाह के हाथ में है और फिर यहां की आवाम में है। उन्होंने ये बातें कश्मीर में संपन्न हुए डीडीसी चुनाव के नतीजों के बाद कही हैं। उन्होंने कहा कि जो भी साजिशे रचें आप कभी भी हमें मिटाने में कामयाब नहीं होंगे। हमें मिटाने की ताकत सिर्फ अल्लाह के हाथ में है और फिर यहां की आवाम के हाथ में है। करिए अपना प्रोपेगेंडा..बताइए दुनिया को अपना झूठ, कभी न कभी तो आपका झूठ..झूठ ही साबित होगा।

पूर्व मुख्यमंत्री एंव नेशनल कांफ्रेंस के नेता ने कहा कि कुछ जगहों पर जहां हम जीतने की उम्मीद कर रहे थे लेकिन हम वहां सीट नहीं निकाल पाए। इस चुनाव में बीजेपी की हालत खराब हुई है इसलिए मुझे नहीं लगता वो अब जल्दीबाजी में विधानसभा का चुनाव कराएंगे।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

बता दें कि डीडीसी चुनाव में भाजपा सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है। भाजपा को मिली इस जीत पर केन्द्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि DDC चुनाव में लोकतंत्र की जीत हुई, लोगों की आशा की जीत हुई और पीएम मोदी जी ने जो कश्मीर के लिए सोचा ये उसकी जीत है। इस चुनाव में भाजपा सबसे बड़ी पार्टी बनकर सामने आयी है।BJP को 75 सीटें मिली, नेशनल कांफ्रेंस को 67 सीट,PDP को 27 और कांग्रेस को 26 सीट मिली हैं।

उन्होंने कहा कि जो बार-बार गुपकार एलायंस की जीत बताई जा रही है, वो एलायंस इसलिए बनी क्योंकि वे जानते थे कि वो BJP से अकेले नहीं लड़ सकते थे।BJP को 4,87,364 वोट मिले हैं,NC को 2,82,514,PDP को 57,789 और कांग्रेस 1,39,382मिले हैं इन तीनों का वोट मिला दीजिए तो BJP का वोट इनसे अधिक है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here