लखनऊ (यूपी) : कांग्रेस कमेटी ने आज ब्राह्मणों के पलायन के बारे में पड़ताल करने के लिए प्रियंका गांधी और अजय कुमार लल्लू के आदेश पर प्रदीप माथुर, हरेन्द्र मालिक, आचार्य प्रमोद कृष्णन, बदरूद्दीन क़ुरैशी, योगेश दिक्षित व सतीश शर्मा को पीड़ित पक्ष से मिलने जाना था। लेकिन पुलिस ने इन सब को गंगा नहर मुराद नगर पर रोक लिया। पुलिस से काफी बहस के बाद पुलिस ने साफ शब्दों में कहा ऊपर से आदेश हैं, हम आपको आगे जाने नही देगे, अचार्य प्रमोद और सतीश शर्मा को पुलिस ने वापस ग़ाज़ियाबाद के लिए रवाना कर दिया, लेकिन पुलिस से बचते हुए योगेश दीक्षित और बदरूद्दीन कुरेशी, प्रदीप माथुर शामली पहुंचे. वहा पहले से मोजूद पुलिश ने एक वार फिर रोक लिया, पुलिस से बहुत बहस हुई लेकिन कांग्रेस कमेटी भी अडिग रही कि पीड़ित परिवार से मिलने के लिए वगेर मिले नही जाएगे, लेकिन कांग्रेस कमेटी से पुलिस बार बार कह रही थी के आप वापस चले जाओ बाद में काफी देर के बाद पुलिस प्रसाशन इस बात के लिए तैयार हुआ, कांग्रेस कमेटी से पीड़ितों को थाने बुलवाकर मुलाकात करवा देते है. 

इसके लिए कांग्रेस कमेटी के सम्मानित सदसय भी तैयार हो गया, एसपी देहात सीओ और पुलिस के आलाअधिकारियों ने गांव से कुछ पीड़ित परिवारों के लोगो से कांग्रेस कमेटी मुलाकत कराई गई प्रतिनिधि मंडल की उनसे बातचीत हुई कांग्रेस कमेटी के लोगो ने अपनी तरफ से पूरा सहयोग देने का वादा किया और बताया प्रियंका गांधी और अजय कर लल्लू आपके साथ है किसी भी तरह की अब कोई समस्या हो तो आप कांग्रेस कमेटी के लोगों से फोन पर बात कर बता सकती हो, पुलिस ने भी उनकी सुरक्षा और सम्मान का भरोसा दिलाया, उसके बाद कांग्रेस कमेटी के सभी सदस्य वहाँ से वापस आये,

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

बदरूद्दीन क़ुरैशी ने हिंद न्यूज से कहा कि उत्तर प्रदेश का पुलिस प्रसाशन जिस तरह से कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को रोक रहा है परेशान कर रहा है ऊस से ऐसा लगता के योगी सरकार कांग्रेस घबराई हुई है। कार्यकर्ताओं को ये बताना जरूरी समझता हूँ कि हमारी ये लड़ाई उस वक्त तक जारी रहेगी जब तक इस ढोंगी सरकार को सत्ता से बाहर न कर दें। इस मुहिम को कामयाब बनाने में शुक्रगुज़ार हुं प्रदीप कंसल जी का मोदी नगर के शहर अध्य्क्ष का ग़ाज़ियाबाद के ज़िला अध्यक्ष बिजेन्दर यादव का प्रदेश महासचिव वीरेंद्र कुमार गुड्डु का वो सब सेकड़ों कार्यकर्ता के साथ मुराद नगर गंगा नहर चौकी पर एक फ़ोन करने के बाद पहुचे सभी का शुक्रिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here