अमरोहा (यूपी) : तहसील क्षेत्र के नव स्थापित रहरा थाने का शुभारंभ प्रभारी मंत्री विजय कुमार कश्यप एवं क्षेत्रीय विधायक महेंद्र सिंह खड़गवंसी ने फीता काटकर शुभारंभ किया। सर्वप्रथम प्रभारी मंत्री को गार्द सलामी दी गई। जिसके बाद मुख्य अतिथि के रूप में आए प्रभारी प्रभारी मंत्री विजय कुमार कश्यप ने संबोधित करते हुए कहा कि कानून व्यवस्था सुधारने के लिए प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने पुलिस को स्वतंत्रता दी है। लेकिन पहले नेता आते थे और बदमाशों को छुड़ाकर ले जाते थे। जिससे क्रिमिनल सक्रिय रहते थे और पुलिस का वजूद कम होता चला जा रहा था।

इसलिए क्राइम कंट्रोल होना असंभव था लेकिन आज पुलिस स्वतंत्र होकर काम कर रही है। बदमाशों को ढेर करने सही ठोकने पीटने आदि का काम भी कर रही है। आज क्षेत्र में क्रिमिनल बदमाशों सहित क्राइम करने वाले लोगों में खौफ का माहौल बना हुआ है। इसी क्रम में रहरा चौकी को रहरा थाने का रूप देते हुए योगी सरकार ने क्राइम कंट्रोल करते हुए पुलिस को सक्रिय रहने के निर्देश भी दिए हैं।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने के लिए क्राइम तो खत्म करना ही पड़ेगा। इस बीच विधायक महेंद्र सिंह खड़गवंसी ने कहा कि क्षेत्र में ताबड़तोड़ विकास कराए जा रहे हैं। बिजली घरों से लेकर विभिन्न सड़कों का जाल बिछाया जा रहा है। सबका साथ सबका विकास के रूप में विकास की गंगा भी बहाई जा रही है।

भाजपा नेताओं सहित जिला अधिकारी उमेश मिश्र एवं पुलिस अधीक्षक डॉ विपिन पाड़ा ने भी समर्थन करते हुए समस्त थानों के संचालन हेतु पुलिस को सक्रिय रहने की हिदायत दी है। उधर पुलिस अधीक्षक डॉ विपिन ताडा ने बताया की रहरा थाना क्षेत्र में 61 गांव होंगे जिसमें 8 गांव हसनपुर थाना क्षेत्र तथा 7 गांव आदमपुर थाना क्षेत्र के भी आ रहे हैं।

थाने को पूरी सक्रियता के साथ चलाया जायेगा। और एक चौकी और बनाने की कोशिश की जा रही है। साथ ही अपराधियों पर पकड़ और मजबूत करने का लक्ष्य बनाया हुआ है। उन्होंने आश्वस्त किया है कि प्रभारी मंत्री के आने से हमारी टीम का मनोबल बढ़ा है। और हम आगे भी और सफल प्रयास करने की कोशिश करेंगे। इस अवसर पर जिलाधिकारी उमेश कुमार मिश्र, पुलिस अधीक्षक डॉ विपिन ताडा, एसडीएम विजय शंकर, सीओ सतीश चंद्र पांडे, भाजपा जिला महामंत्री अभिनव कौशिक, भाजपा जिलाध्यक्ष बृजेश चौधरी, पिछड़ा वर्ग आयोग सदस्य चंद्रपाल सैनी, आयोग सदस्य चंद्रपाल खड़गवंसी सहित भाजपा की समस्त कार्यकारिणी के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

रिपोर्टमुजम्मिल हुसैन, अमरोहा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here