गोरखपुर (यूपी) : UP में पंचायत चुनाव से पहले BJP के प्रदेश संगठन सुनील बंसल ने क्षेत्र के नए पदाधिकारियों के परिचयात्मक बैठक में बड़ा एलान किया है, उन्होंने कहा है कि पंचायत चुनाव में पार्टी के किसी भी पदाधिकारी और कार्यकर्ता की पत्नियां चुनाव नही लड़ेंगी.

BJP की ओर से मंगलवार को गोरखपुर में एक बैठक का आयोजन किया गया था, जिसमें शामिल होने के लिए बंसल यहां पहुंचे थे.

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

बैठक में सुनील बंसल ने क्षेत्र में निवास कर रहे प्रदेश स्तर के सभी पदाधिकारी,सभी जिलों के अध्यक्ष को संबोधित करते हुए कहा कि अब देश, प्रदेश,और क्षेत्र के सभी पदाधिकारियों को मंडल इकाई को मजबूत और आत्मनिर्भर बनाना होगा.

BJP कार्यकर्ता और पदाधिकारी BJP के मेन लीड की भूमिका में नज़र आएं, साथ ही यहां के कार्यकर्ता और पदाधिकारी ही सांसद विधायक बनें, जीत हासिल करने के लिए बाहर से किसी को ना बुलाना पड़े.

वहीं पंचायत चुनाव पर चर्चा करते हुए कहा कि कोई भी पदाधिकारी व कार्यकर्ता अपनी पत्नियों को चुनाव नही लड़ा सकेंगे, हालांकि महिलाओं की ऐसी टीम तैयार करें जो चुनाव में जीत दर्ज कराने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकें.

BJP के क्षेत्रीय अध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह ने कहा कि 2022 के चुनाव से पहले प्रदेश की हर विधानसभा क्षेत्र में पार्टी संगठन को और मजबूत करने पर काम होगा.

उन्होंने कहा कि इस बार बीजेपी 26 नवंबर से 2 दिसंबर के बीच संविधान दिवस मनाएगी, इस साप्ताहिक कार्यक्रम के दौरान विविध प्रकार के कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे, जिसमें नागरिकों के अधिकारों के बारे में बताने के साथ ही हर विधानसभा क्षेत्र में 5000 नए कार्यकर्ता बनाने का काम भी किया जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here