शमशाद रज़ा अंसारी

जनपद ग़ाज़ियाबाद में बदमाशों का बोलबाला हो रहा है। आपराधिक वारदातों को रोकने में पुलिस पूरी तरह नाकाम हो गयी है। बदमाशों के बुलन्द हौंसलों को देख कर प्रतीत होता है कि पुलिस का इक़बाल केवल कमज़ोरों के लिए रह गया है। बदमाशों की नज़र में पुलिस का इक़बाल पूरी तरह समाप्त हो चुका है। यही कारण है कि बदमाश सत्ताधारी विधायकों के रिश्तेदारों को भी नही बख़्श रहे हैं। लगातार तबादलों के कारण कमज़ोर हुई पुलिसिंग का फ़ायदा उठाते हुये बदमाश पॉश इलाकों में वारदात करने से भी नही चूक रहे हैं। पुलिस की निष्क्रियता एवं बदमाशों के बुलन्द हौंसलों से जनपदवासियों में भय का माहौल है।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

बदमाशों ने अपने बुलन्द हौंसलों का नमूना शुक्रवार दिन निकलते ही थाना सिहानी गेट क्षेत्र में दिखाया। जब उन्होंने लोहिया नगर इलाके में मॉर्निंग वॉक पर निकले सत्ताधारी विधायक के मामा की ताबड़तोड़ गोली बरसा कर हत्या कर दी। मृतक नरेश त्यागी मूल रूप से मुरादनगर थाना क्षेत्र के सारा गांव के रहने वाले थे। फिलहाल अपने परिवार के साथ गाजियाबाद की पॉश कॉलोनी लोहिया नगर इलाके में अपने परिवार के साथ रहते थे।

नरेश त्यागी सुबह अपने घर से मॉर्निंग वॉक करने के लिए निकले थे। दो स्कूटी सवार बदमाश नरेश त्यागी पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर उनकी हत्या कर मौके से फरार हो गए। नरेश त्यागी शुक्रवार सुबह 5:30 पर माॅर्निंग वाॅक पर निकले थे। वह अक्सर ग्रुप के साथ माॅर्निग वाॅक पर जाते थे लेकिन आज अकेले ही घर से निकले थे। जैसे ही वह पूर्व सांसद व जनता दल के राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी के आवास के सामने वाले पार्क के नजदीक पहुंचे तभी स्कूटी पर सवार होकर आए दो बदमाशों ने वारदात को अंजाम दे दिया।

मृतक नरेश त्यागी पूर्व राज्य मंत्री राजपाल त्यागी के साले और वर्तमान मुरादनगर से भाजपा विधायक अजीत पाल त्यागी के मामा हैं। सत्ताधारी विधायक के मामा की हत्या की ख़बर सुनते ही एसएसपी, एसपी सिटी तुरन्त मौके पर पँहुचे।

गाजियाबाद एसएसपी कलानिधि नैथानी ने घटना का जल्द खुलासा करने का दावा किया है। उन्होंने कहा कि बदमाशों की तलाश की जा रही है। आसपास के सीसीटीवी कैमरा खंगाले जा रहे हैं। परिवारजनों से भी बात करने की काेशिश की जा रही है। कुछ सुराग मिले हैं जिनके आधार पर आगे की कार्यवाही की जा रही है। जल्द ही खुलासा कर दिया जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here