लखनऊ  (यूपी) : आप के यूपी प्रभारी और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने आरोप लगाया है कि यूपी में सिर्फ ठाकुरों की सरकार चल रही है, उन्होंने कहा कि दो दिन पहले मैंने योगी से पूछा था कि यदि राम मंदिर के भूमि पूजन में यूपी की राज्यपाल को बुलाया गया था तो देश के राष्ट्रपति को क्यों नहीं बुलाय गया? क्या इसलिए नहीं बुलाया गया क्योंकि वे दलित हैं? जब से मैंने ये बोला है, मेरे पास पूरे प्रदेश से ढेरों फोन आ रहे हैं, लोग कह रहे हैं कि योगी सरकार न केवल दलितों के खिलाफ है, बल्कि यह केवल ठाकुरों की सरकार है, संजय ने कहा कि इनकी जो एसटीएफ है, लोग उसे स्पेशल ठाकुर फोर्स बोलते हैं, स्पेशल ठाकुर फोर्स लोगों को चुन-चुन कर मार रही है, योगी सरकार ने पूरे यूपी में जबरदस्त जातिवाद फैला दिया है जहां ठाकुरों को छोड़कर बाक़ी सभी जातियों के लोगों के साथ अन्याय हो रहा है.

प्रेस कांफ्रेंस करते हुए संजय सिंह ने कहा कि आज प्रदेश के ब्राह्मण योगी जी से बेहद नाराज़ हैं, आप किसी भी ब्राह्मण से पूछ लीजिए, वो आपको योगी के ख़िलाफ़ अपना ग़ुस्सा बताएगा, डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा क्यों लाचार हैं? आज प्रदेश के मौर्या समाज के लोग भी योगी जी से नाराज़ हैं, केशव प्रसाद मौर्या जी अपने कार्यकाल में एक भी मौर्या के लिए कोई काम नहीं करवा पाए, बताइए प्रदेश में केशव प्रसाद जी ने कितने मौर्या लड़कों को नौकरी दिलवायी? आज कितने मौर्या, तेली प्रदेश में डीएम, एसपी और थानेदार हैं? केशव मौर्या का भाजपा ने केवल वोट के लिए इस्तेमाल किया.

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

राजभर समाज के कुर्मी  समाज के, गड़रिया समाज के, कश्यप समाज के, लोध समाज के, कुम्हार समाज के, तेली समाज के, नाई समाज के, बढ़ई समाज के, बाल्मीकि समाज, जाटव समाज, सोनकर समाज, पासवान समाज के, धोबी समाज के, कोली समाज के, इन सबके फ़ोन आए, सब लोग योगी सरकार से ग़ुस्सा हैं, सबका कहना है कि योगी सरकार केवल ठाकुरों के लिए काम करती है, उन्होंने इनके समाज के लिए अभी तक कोई काम नहीं किया, योगी सरकार केवल ठाकुरों की सरकार है.

ब्यूरो रिपोर्ट- लखनऊ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here