नई दिल्ली/पटनाः राष्ट्रीय जनता दल के नेता और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव लगातार अपने आक्रामक तेवर के साथ बिहार सरकार पर हमलावर बने हुए हैं। तेजस्वी ने बिहार सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि  डकैती, झूठ, लूट, छल, प्रपंच और फ़रेब से बनी बिहार सरकार को आज एक महीना हो गया है। सरकार में दो उपमुख्यमंत्री और सबसे अधिक मंत्री, विधायक वाली BJP के MP, MLA और मंत्री ही प्रतिदिन अपनी लूटेरी सरकार, CM और पार्टी पर सवाल उठाते है।

उन्होंने कहा कि हमारी पढ़ाई, दवाई, कमाई, सिंचाई, सुनवाई, कारवाई और रोज़ी-रोटी और स्थाई नौकरी जैसे जनसरोकारी मुद्दों आधारित सकारात्मक राजनीति को कुर्सीवादी लोग कभी नहीं हरा पाएँगे। चोरी की इस नई नवेली सरकार को एक महीने का समय और दे रहे है ताकि वो प्रदेश में फैली रिकॉर्डतोड़ बेरोजगारी को ख़त्म करने, नौजवानों, छात्रों, संविदाकर्मियों और किसानों की माँगों को पूर्ण करने, प्रशासन के कण-कण में व्याप्त भ्रष्टाचार और प्रदेश के कोने-कोने में स्थापित बेतहाशा अपराध को क़ाबू करने की दिशा में ठोस कदम उठा सके।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार के मुखिया को संबोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जी, विपक्ष के तर्कपूर्ण और तथ्यपूर्ण वाजिब सवालों का कभी भी उत्तर नहीं देते क्योंकि उनके पास जवाब ही नहीं होता। अगर विपक्ष का जवाब देने में किसी प्रकार की बची-खुची प्रतिष्ठा का क्षरण होता है तो आप अपनी सरकार के सबसे बड़े सहयोगी, उनके मंत्री और जनप्रतिनिधियों की शंकाओं का ही लोकहित में जवाब दे दिजीए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here