नई दिल्ली : दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के दिल्ली में कोरोना के कम्यूनिटी स्प्रैड की आशंका वाले बयान की निंदा की। उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार एक बार फिर अपनी नाकामियों को छिपाने के लिए डर और भय का माहौल बनाने में लगे हैं। ऐसे हालात में जहां केजरीवाल सरकार को दिल्ली वालों को विश्वास दिलाना चाहिए वहीं लोगों के मन में डर फैलाने का प्रयास किया जा रहा है। केजरीवाल सरकार को व्यवस्थाओं को सुधारने पर काम करना चाहिए ताकि मरीजों को समय पर इलाज मिल सके और डेथ रेट को कम किया जा सके। 

गुप्ता ने कहा कि पिछले एक सप्ताह से दिल्ली में रोजाना 4 हजार से अधिक कोरोना संक्रमित के नए मामले सामने आ रहे हैं। शनिवार को भी 4071 नए मामले आए। स्थिति गंभीर है और इसे नियंत्रित करने की जरूरत है न कि लोगों में डर व्याप्त करने की। उन्होंने कहा जब भी केजरीवाल सरकार को अपने नाकामियां छिपानी होती हैं तो इसी तरह के हथकंडे अपनाने लगती है। जून में भी ऐसा ही देखने को मिला था। 10 जून को उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बयान जारी कर कहा था कि जुलाई के अंत तक दिल्ली में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 5 लाख हो जाएगी। इस बयान से दिल्ली में डर और भय का माहौल पैदा हो गया था और दिल्लीवाले खुद को असुरक्षित महसूस करने लगे। माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने दिल्ली की कमान अपने हाथों में ली और स्थिति को नियंत्रण में करने के लिए महत्वपूर्ण कदम उठाएं और उसे लागू करवाया। उन्होंने बताया कि 20 सितम्बर तक भी दिल्ली में संक्रमितों का आंकड़ा ढाई लाख के आसपास ही है। 

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

गुप्ता ने कहा कि सत्येंद्र जैन दिल्ली में कम्यूनिटी स्प्रैड की बात कर रहे हैं, लेकिन फिर भी उनकी सरकार ज्यादा गंभीर नजर नहीं आ रही है। केजरीवाल सरकार और उनके मंत्री सिर्फ राजनैतिक बयानबाजी कर रही है। केजरीवाल सरकार को इन सब चीजों को छोड़कर दिल्ली में स्वास्थ्य व्यवस्थाओं को बेहतर बनाने के लिए नए सिरे से कार्य योजना पर काम करना चाहिए ताकि हर परिस्थिति में लड़ा जा सके।

ब्यूरो रिपोर्ट, दिल्ली

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here