नई दिल्ली : CM केजरीवाल के नेतृत्व में APP द्वारा किए गए सैकड़ों विकास कार्यों से प्रभावित होकर आए दिन अलग अलग राजनीतिक दलों, समाजसेवी संस्थानों और अन्य क्षेत्रों से जुड़े लोग आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं.

इसी कड़ी में आज पार्टी मुख्यालय में एक कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस के तीन नेताओं, सुभाष मल्होत्रा, कविता मल्होत्रा और राम अवतार ने अपने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ APP का दामन थामा.

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

सौरभ भारद्वाज की मौजूदगी में इन तमाम लोगों ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता गृहण की, सौरभ भारद्वाज ने सभी लोगों को टोपी एवं पटका पहनाकर स्वागत किया और पार्टी के साथ जुड़ने के लिए सभी का आभार व्यक्त किया, कार्यक्रम के दौरान विधायक प्रवीण देशमुख भी मौजूद रहे.

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि इन तमाम लोगों के पार्टी में शामिल होने से दिल्ली में पार्टी संगठन को और अधिक मजबूती मिलेगी.

उन्होंने कहा कि सुभाष मल्होत्रा, कविता मल्होत्रा और राम अवतार जी एक लंबे समय से अपने क्षेत्र के लोगों के अधिकारों के लिए संघर्ष करते रहे हैं, हमें पूरी उम्मीद है कि जिस तरह से आज तक सुभाष मल्होत्रा, कविता मल्होत्रा और राम अवतार अपने क्षेत्र में लोगों के हक के लिए लड़ते रहे हैं.

क्षेत्र के विकास के लिए काम करते रहे हैं, भविष्य में भी यह इसी प्रकार आम आदमी पार्टी के साथ मिलकर क्षेत्र के और जनता के विकास के लिए काम करते रहेंगे.

सुभाष मल्होत्रा ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि दिल्ली के अंदर केजरीवाल की अगुवाई में दिल्ली सरकार ने जो विकास के काम किए.

चाहे वह शिक्षा के क्षेत्र में हो, चिकित्सा के क्षेत्र में हो, बिजली पानी का मामला हो या फिर दिल्ली के विकास का मामला हो, हर क्षेत्र में जिस प्रकार से अद्भुत परिवर्तन हुए हैं, उसकी प्रशंसा न केवल दिल्ली में, न केवल देश में अपितु पूरे विश्व में हो रही है.

आज दिल्ली का शिक्षा मॉडल एवं चिकित्सा मॉडल न केवल देश के लिए बल्कि पूरे विश्व के लिए एक आदर्श बन गया है, विश्व के कोने-कोने से लोग दिल्ली का शिक्षा मॉडल और चिकित्सा मॉडल देखने आते हैं और उस मॉडल को अपने देश में भी स्थापित करने की कवायद में लगे हुए हैं.

केजरीवाल के इन्हीं विकास कार्यों से प्रभावित होकर मैंने तथा हमारे समस्त कार्यकर्ताओं ने आम आदमी पार्टी में शामिल होने का निर्णय लिया, उन्होंने कहा कि मैं सौरभ भारद्वाज जी का दिल से आभार व्यक्त करता हूं कि उन्होंने हमें इस काबिल समझा और अपने कर कमलों से आम आदमी पार्टी की सदस्यता दिलाई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here