नई दिल्ली : 3 साल पहले, दीपिका पादुकोण ने हमें रानी पद्मावती के रूप में एक मजबूत, सुंदर और बहादुर रानी दी थी। इस प्रतिष्ठित किरदार को याद करते हुए, बॉलीवुड की क्वीन ने अपने सोशल मीडिया पर एक बीटीएस वीडियो साझा किया है।

वीडियो में, फिल्म से दीपिका के कुछ बेहतरीन दृश्यों को दिखाया गया है। साथ ही, वह इस बारे में बात कर रही है कि कैसे वह संजय लीला भंसाली की एक बार नहीं बल्कि तीन बार हीरोइन बन कर आभारी महसूस कर रही हैं।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

वीडियो को कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा, “Some memories & experiences are difficult to articulate but live in your heart forever. Padmaavat was one such experience.

Thank you Sanjay Leela Bhansali for entrusting me with this movie &  character of a lifetime…

#3yearsofpadmaavat”

See her post below:

https://www.instagram.com/tv/CKdXqvgD8LA/?igshid=1bw54metfy5p6

दीपिका पादुकोण ने न केवल एक भारतीय रानी के किरदार को खूबसूरती से निभाया है, बल्कि इसे 300 करोड़ के क्लब में भी ले जाने में कामयाब रही हैं।

रानी पद्मावती निस्संदेह सुपरस्टार द्वारा लाजवाब अदाकारी के साथ एक प्रतिष्ठित किरदार रहा है, जिसने चुनिंदा शब्दों के साथ अपनी आँखों से कुछ बेहद मजबूत संदेश दिये है जो कि हर अभिनेता नहीं कर सकता है और साथ ही, घूमर के साथ सबसे सुंदर परफॉर्मेंस भी दी है।

रील लाइफ और रियल लाइफ क्वीन ने हमें 3 साल पहले पद्मावती के रूप में अपार जुनून की कहानी दी है, जो न केवल अपने पति बल्कि राज्य के लिए भी दृढ़ थी और आज तक यह किरदार लाखों लोगों के दिलों में बसता है और आगे भी रहेगा!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here