दीपिका पादुकोण अपनी माँ का जन्मदिन मनाने के लिए पहुंची बैंगलोर

इंडियन एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण न सिर्फ़ प्रोफ़ेशनल लेवल पर इतनी डेडिकेटेड हैं बल्कि वह निजी जीवन में भी समय-समय पर अपने परिवार के लिए वक़्त निकालना बखूबी जानती हैं।

बॉलीवुड की सबसे व्यस्त अभिनेत्री होने के बावजूद दीपिका यह सनुचित करती हैं कि वह कुछ खास मौकों पर अपने परिवार के साथ वक़्त अवश्य बिताएं, यही वजह है कि साल की शुरुआत में ही वह अपने कैलेंडर पर उन ख़ास दिनों को मार्क देती है जब वह उनके साथ वक़्त बिताने के लिए बैंगलोर का रुख करती हैं। इन खास दिनों में फैमिली मेंबर्स का जन्मदिन और गणपति व दीवाली जैसे त्यौहार शामिल हैं।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

ऐसा ही एक ख़ास अवसर 14 अगस्त को आता है क्योंकि इस दिन उनकी माँ का जन्मदिन होता है और इसलिए उनके साथ व अपने पिता और बहन के साथ कुछ कीमती वक़्त गुज़ारने के लिए दीपिका बैंगलोर पहुंच गई हैं। करीबी सूत्र की माने तो, इस खास दिन को सेलिब्रेट करने के लिए एक पारिवारिक डिनर का आयोजन किया गया है, साथ ही अपने इस शॉर्ट ट्रिप में जितना हो सके दीपिका उतना उनके साथ वक़्त बिताना चाहती हैं।

निस्संदेह, दीपिका बार-बार यह साबित करती आईं है कि वह अपने परिवार के कितना करीब है और एक बड़ी बेटी होने का फर्ज़ भी वह बखूबी निभाना जानती है जिसे अभिनेत्री ने एक बार फिर साबित कर दिखाया है।

https://www.instagram.com/p/CShKnz0DLAS/?utm_medium=copy_link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here