अभिनेता, निर्माता, उद्यमी जैकी भगनानी के म्यूजिक लेबल जे जस्ट म्यूजिक ‘वंदे मातरम’ गीत लॉन्च पहल के तहत टेक महिंद्रा फाउंडेशन, टेक महिंद्रा लिमिटेड की कॉर्पोरेट सोशल रिस्पॉन्सिबिलिटी (सीएसआर) शाखा के साथ सहयोग कर रहे है, जो कि 20 अच्छी तरह से सुसज्जित बुनियादी जीवन समर्थन एम्बुलेंस को भारतभर में धर्मार्थ अस्पतालों को दान करेंगे। यह चल रहे कोविड- 19 राहत और पुनर्वास पहल का हिस्सा है जिसका उद्देश्य महामारी की चपेट में आने के बाद से भारत के आपातकालीन स्वास्थ्य बुनियादी ढांचे को समर्थन और मजबूत करना है।

सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ द्वारा गाया और उन पर फ़िल्माया गया वंदे मातरम, भारत को श्रद्धांजलि के रूप में जे जस्ट म्यूजिक लेबल के तहत जारी किया गया है और यह साहस व एकता का प्रतीक है जिसके साथ हमारे देश ने महामारी से निपटा है और ऐसा करना जारी है।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

जैकी भगनानी कहते हैं,”Right from the foundation of Jjust Music we have been clear of producing and backing music, our artists that adds a purpose. The release of Vande Mataram is extremely special to me and with this association with Tech Mahindra, I feel really proud that apart from the song’s release we are able to make a difference and contribute to our healthcare infrastructure. I encourage everyone to do so.”

टाइगर श्रॉफ ने भी अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया,”Delighted to collaborate with Tech Mahindra on #VandeMataram initiative in donating 20 ambulances as a Covid relief effort. All for one and one for all – #UnitedWeStand. Together we can make a difference! Vande Mataram 🇮🇳
@jackkybhagnani @C_P_Gurnani @tech_mahindra @Jjust_Music”

टेक महिंद्रा के प्रबंध निर्देशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी सीपी गुरनानी ने कहा, “महामारी ने हमें जो सबसे बड़ा सबक सिखाया है, वह कलेक्टिव एक्शन की आवश्यकता है। इसमें असाधारण चुनौतियों का समाधान करने, लोगों और पर्यावरण की रक्षा करने और व्यापार निरंतरता और विकास को सुविधाजनक बनाने के लिए तत्काल, साथ ही दीर्घकालिक समाधान शामिल हैं। ‘वंदे मातरम’ एकता का प्रतीक है, और यह गीत वास्तव में इस भावना का प्रतीक है और हमारे संघर्षों को दूर करने और भविष्य की फिर से कल्पना करने और फिर से बनाने के लिए एक प्रेरणा है। टेक महिंद्रा का जे जस्ट म्यूजिक के साथ ‘वंदे मातरम’ गाने के आधिकारिक भागीदार के रूप में सहयोग, कोविड-19 के खिलाफ इस लड़ाई में भारत की मदद करने के लिए हमारे ‘Resolve to Rise’ की दिशा में एक और कदम है। इस प्रतिबद्धता को जारी रखते हुए, टेक महिंद्रा फाउंडेशन हमारे स्वास्थ्य संबंधी बुनियादी ढांचे का समर्थन करने के लिए भारत में धर्मार्थ अस्पतालों में 20 एम्बुलेंस दान कर रहा है। इस 74वें स्वतंत्रता दिवस पर, आइए हम सब एक साथ आएं और अपने देश को सुरक्षित और खुशहाल बनाने में अपनी भूमिका निभाने का संकल्प लें।”

जैकी भगनानी इससे पहले भी ऑल इंडिया फिल्म टेलीविजन और इवेंट डांसर्स एसोसिएशन के 600 डांसर्स के परिवारों की मदद के लिए कोरोनोवायरस महामारी के बीच आवश्यक किराने का सामान दान कर चुके हैं। उन्होंने बीएमसी अधिकारियों को 1,000 से अधिक पीपीई किट भी दान किए है। जैकी भगनानी ने अपने जे जस्ट म्यूजिक लेबल के तहत अपनी पहल ‘मुस्कुराएगा इंडिया’ के साथ कोविड-19 राहत कोष के लिए 3 करोड़ रुपये की राशि भी जुटाई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here