Urdu

Epaper Urdu

YouTube

Facebook

Twitter

Mobile App

Home मनोरंजन नितेश तिवारी ने एक तस्वीर के जरिये अपने "छीछोरे" दिनों की झलक...

नितेश तिवारी ने एक तस्वीर के जरिये अपने “छीछोरे” दिनों की झलक की साझा!

हाल ही में रिलीज हुए फ़िल्म “छीछोरे” के ट्रेलर ने दर्शकों को उनके कॉलेज के दिनों की याद दिला दी है। ज़िन्दगी के दो पड़ाव पर आधारित इस फ़िल्म में कलाकारों की कॉलेज लाइफ और अधेड़ उम्र की ज़िंदगी से रूबरू करवाया जाएगा। ऐसे में निर्देशक नितेश तिवारी ने अपने कॉलेज के दिनों को याद करते हुए, दमन में अपनी कॉलेज ट्रिप के दौरान खींची गई एक खूबसूरत तस्वीर साझा की है और इसे “छिछोरे” दिनों के नाम से संबोधित किया है।

अपने कॉलेज के दिनों को उत्साहपूर्वक याद करते हुए, दंगल फेम निर्देशक नितेश तिवारी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर तस्वीर साझा करते हुए लिखा,”My #Chhichhore gang from college days! Can you spot me?
#DamanTrip #StillFresh”

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

नितेश तिवारी फिल्म-निर्माण को सर्वश्रेष्ठ तरीके से पेश करने के जाने जाते है और कहानी के सार को सबसे सुंदर तरीके से प्रस्तुत करते है। अपनी आगामी फिल्म के प्रति उत्साह बढ़ाते हुए, निर्देशक कॉलेज के दिनों से अपनी ट्रिप की झलक साझा करने से खुद को रोक नहीं पाए और एक खूबसूरत पोस्ट साझा करते हुए दर्शकों से तस्वीर में नितेश तिवारी कहां है, इसका अनुमान लगाने के लिये कहा है।

दंगल जैसी ब्लॉकबस्टर हिट देने के बाद, जिसने देश को झकझोर कर रख दिया था और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी, जिसे देखने के बाद दर्शक निर्देशक नितेश तिवारी की फिल्म बनाने की कला को सबसे नए तरीके से पेश करने के लिए उनकी तारीफ़ करने से खुद को रोक नहीं पाए और अब छिछोरे के निर्देशक अपने दर्शकों को अच्छी तरह समझ चुके हैं, ये ही वजह है कि फिल्म ने रिलीज से पहले न केवल दर्शकों को बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स को भी अपनी तरफ़ आकर्षित कर लिया है परिणामस्वरूप अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, आलिया भट्ट, राजकुमार राव, टाइगर श्रॉफ जैसी नामचीन हस्तियों ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म के प्रति अपना उत्साह व्यक्त किया है।

फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर के साथ वरुण शर्मा, प्रतीक बब्बर, ताहिर राज भसीन, नवीन पोलीशेट्टी और नलनेश नील जैसे कलाकारों की टुकड़ी नज़र आएगी।

जुड़वा 2 और बागी 2 जैसी हिट फिल्में देने के बाद, छिछोरे के साथ साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियोज एक बार फिर एक साथ वापसी कर रहे है। छिछोरे नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित है जो ब्लॉकबस्टर दंगल का निर्देशन कर चुके है। ऋतिक स्टारर सुपर 30 की जबरदस्त सफलता के बाद जो बॉक्स ऑफिस पर अब तक 130 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है, “छिछोरे” साजिद नाडियाडवाला की अगली पेशकश है।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

अमेरिका ने किया WHO से हटने का ऐलान, राष्ट्रपति उम्मीदवार बाइडन ने किया विरोध

नई दिल्ली: कोरोना महामारी के बीच अमेरिका विश्व स्वास्थ्य संगठन छोड़ रहा है, वह अपने फैसले पर पुनर्विचार करने को तैयार नहीं...

WHO ने भी माना- ‘कोरोना का हो सकता है हवा से संक्रमण, मिले हैं सबूत’

नई दिल्ली:  कोरोना वायरस का खतरा दिन प्रतिदिन दुनिया में बढता जा रहा है अब इस वायरस से हवा के ज़रिये भी...

लोक-पत्र संभाग- क्या लोकतंत्र का लोक अपने लोक की समस्या पढ़ना चाहेगा?

रवीश कुमार  1. सर बैंक से कृषि लोन लिया था जिसमे मात्र 7 प्रतिशत का व्याज लिया जाता है...

कांग्रेस ने PM मोदी पर तंज कशते हुए पूछा- ‘सेना अपने ही इलाक़े से क्यों पीछे हट रही है?’

नई दिल्ली: भारत–चीन के बीच सीमा विवाद में कल लद्दाख में चीनी सेना के साथ-साथ भारतीय सेना भी पीछे हटी, इसी मुद्दे...

पंजाब: बेअदबी कांड में डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम मुख्य साजिशकर्ता, राजनीतिक दलों में हड़कंप

अमरीक गुरमीत राम रहीम सिंह का नाम अब नए विवाद में सामने आया है, श्री गुरु ग्रंथ साहिब बेअदबी...