नई दिल्ली : सना खान ने मौलाना मुफ्ती अनस खान से शादी का ऐलान सोशल मीडिया पर कर दिया है, सना खान ने अपने शादी की पहली तस्वीर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से शेयर किया है.

इस फोटो में सना लाल रंग के लहंगे में नजर आ रही हैं, वहीं उनके पति अनस भी उनके साथ हैं, अनस एक मुस्लिम धर्मगुरु हैं, जो गुजरात के रहने वाले हैं.

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

सना ने अपने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने शौहर संग फोटो शेयर की है, फोटो में अनस सफेद शेरवानी पहने हैं, वहीं सना खुद लाल जोड़े में सजी बैठी हैं.

उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ”अल्लाह के लिए एक दूसरे से प्यार किया, अल्लाह के लिए शादी कर ली, इस दुनिया में अल्लाह हमें साथ रखें और जन्नत में दोबारा मिलाये.”

शादी के बाद सना ने अपना नाम बदलकर सैयद सना खान कर लिया है, असल में उनके पति का नाम अनस सैयद है, उनकी शादी के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे, वीडियो में सना खान अपने शौहर अनस खान का हाथ थामे सीढ़ियों सी नीचे आ रही हैं.

बता दें कि, पिछले दिनों बॉलीवुड छोड़ने का ऐलान करते हुए सना ने एक लंबी चौड़ी पोस्ट लिखी थी, उन्होंने लिखा था कि, मैंने अपने मजहब में तलाश किया तो मुझे पता चला कि, दुनिया की यह जिंदगी असल में मरने के बाद की जिंदगी को बेहतर बनाने के लिए है और वो इसी सूरत में बेहतर होगी जब बंदा अपने पैदा करने वाले के हुक्म के मुताबिक, जिंदगी गुजारे और सिर्फ दौलत व शोहरत को अपना मकसद न बनाए,

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here