चंडीगढ़: पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार की राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) की ओर से किसानों को नोटिस भेजे जाने की निंदा करते हुए आज कहा कि यह नोटिस तो अर्नब गोस्वामी को भेजे जाने चाहिए।


जाखड़ ने आज यहां जारी बयान में कहा कि इस समय अगर एनआईए से किसी की जांच करवाई जानी चाहिए तो वह श्री गोस्वामी (एक निजी टीवी समाचार चैनल के संपादक) हैं, जिन्होंने ऑफिशियल सीक्रेट एक्ट की उल्लंघना कर देश की सुरक्षा से जुड़ी गुप्त सूचनाएं अन्य लोगों के साथ साझा की हैं।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App


उन्होंने किसान नेताओं से भी अपील की कि वे केंद्र सरकार से बातचीत के दौरान यह मुद्दा उठाएं क्योंकि उनके बच्चे ही सुरक्षा सेनाओं में तैनात रहकर देश की सीमाओं की रक्षा कर रहे हैं जिनके बारे में श्री गोस्वामी गुप्त सूचनाएं लीक कर रहे थे। जाखड़ ने कहा कि श्री गोस्वामी को ऐसी गुप्त सूचनाएं प्रधानमंत्री कार्यालय अथवा रक्षा मंत्रालय से ही किसी ने लीक की होगीं और उन तत्वों की पहचान कर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए क्योंकि यह देश की सुरक्षा के लिए बड़ी चुनौती है। उन्होंने कहा कि भविष्य में ऐसी कोई सूचना लीक होने के खतरे को टालने के लिए आवश्यक है कि इस कांड में शामिल लोगों के खिलाफ खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here