दो पक्षों में विवाद के बाद बागपत में थाने में घुसकर पुलिस पर हमला

बागपत
उत्तर प्रदेश में अब आम आदमी के साथ-साथ पुलिस भी सुरक्षित नही है। जनपद बागपत में थाने में घुस कर पुलिस पर हमला करने का मामला सामने आया है।
रमाला थाना क्षेत्र के हसनपुर जिवानी गांव के डेढ़ दर्जन से ज्यादा लोगों ने रविवार देर रात रमाला थाने में घुसकर पुलिस पर हमला बोल दिया। आरोपितों ने कई सिपाहियों के साथ मारपीट करते हुए दारोगा की वर्दी फाड़ दी और दारोगा को घायल कर दिया।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

ये था मामला

हसनपुर जिवानी गांव में रात आठ बजे अंकित पुत्र रमेश चंद शर्मा और सुरेंद्र पुत्र रतन सिंह का रास्ते में बाइक धीरे चलाने को लेकर विवाद हो गया, जिसके बाद सुरेंद्र ने अंकित के खिलाफ तहरीर दे दी। सुरेंद्र का आरोप है कि अंकित तेज बाइक चलाता है। उसके बाद अंकित को पुलिस थाने में लेकर आ गई। उस समय थाने पर दारोगा योगेश कुमार, दारोगा राजीव कुमार, सिपाही पवन कुमार, संतरी सुधीर कुमार, महिला सिपाही रेनू चौधरी और सिपाही सुधीर पंवार थाने पर मौजूद थे। देर रात अंकित पक्ष के कुछ लोग शराब के नशे में थाने पँहुचे और अंकित को छुड़ाने की मांग करते हुए हंगामा करने लगे। पुलिस के अनुसार, उसी दौरान आरोपितों ने सिपाही और दारोगा के साथ मारपीट कर दी।
भीड़ में शामिल लोगों ने दारोगा राजीव कुमार की वर्दी फाड़ते हुए उन्हें घायल कर दिया। इस घटना के बाद थाने में अफरातफरी मच गई। पुलिस ने आरोपितों पर लाठीचार्ज कर दिया। जिसके बाद आरोपित थाने से फरार हो गए। जबकि दो आरोपित पुलिस ने पकड़ लिए।
इंस्पेक्टर शिव प्रकाश ने बताया कि सचिन उर्फ संदीप, संजीव, सोमदत्त, सुरेशपाल, धीरज, दिनेश, राजकुमार, रमेश चंद शर्मा, विजेंद्र, सुमित और अंकित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपित अंकित, सचिन और संजीव को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी आरोपितों की तलाश की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here